Homeमनोरंजनटेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेन्सन दुनिया की तीसरी सबसे अमीर पालतू...

टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेन्सन दुनिया की तीसरी सबसे अमीर पालतू जानवर, कीमत 800 करोड़ रुपये

अमेरिकी गायक टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेन्सन 97 मिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया की तीसरी सबसे अमीर पालतू जानवर बन गई है। टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेन्सन की कुल संपत्ति 97 मिलियन डॉलर है। संगीत वीडियो में कैमियो से लेकर लोकप्रिय ब्रांडों के विज्ञापनों तक, किटी अपने हिस्से की लाइमलाइट का आनंद लेती है। स्विफ्ट के पास दो अन्य बिल्लियां भी हैं, मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन। ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका टेलर स्विफ्ट दुनिया की सबसे सफल महिलाओं में शामिल हैं। उनकी तरह, अब उनकी बिल्ली ओलिविया बेन्सन, एक स्कॉटिश फोल्ड फेलाइन, दुनिया भर के सबसे धनी पालतू जानवरों में से एक बन गई है।

बता दें कि AllAboutCats.com द्वारा ओलिविया वर्तमान में दुनिया के सबसे धनी पालतू जानवरों की सूची में तीसरे स्थान पर है। टेलर के पास 2014 से ओलिविया है। ओलिविया के अलावा, टेलर के पास दो और बिल्लियाँ भी हैं- मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन। हालाँकि, सूची में केवल ओलिविया का उल्लेख है और मेरेडिथ और बेंजामिन के बारे में कुछ भी नहीं है। फोर्ब्स 2022 की रिपोर्ट के अनुसार टेलर स्विफ्ट की कुल संपत्ति $570 मिलियन (₹4700 करोड़) है।

View this post on Instagram

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

कहा जाता है कि फोर्ब्स की सूची दुनिया भर में लोकप्रिय पालतू जानवर के का मूल्यांकन करने के बाद आती है, जिसको उनके इंस्टाग्राम डेटा के माध्यम से अनुमान लगाकर बनाया जाता है कि इनमें से प्रत्येक पालतू जानवर कितना कमा सकता है। जबकि ओलिविया का खुद का कोई इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, वह कई बार टेलर के अकाउंट पर फोटो और वीडियो में देखी गई है। वेबसाइट के अनुसार, बिल्ली की अनुमानित कीमत $97 मिलियन (₹800 करोड़ अनुमानित) है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

ओलिविया ने टेलर के साथ कई कमर्शियल में काम किए हैं। बिल्ली को कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया है। टेलर और ओलिविया कई विज्ञापनों में भी एक साथ दिखाई दिए हैं और ओलिविया की अपनी मर्चेंडाइज लाइन है। उसे सोशल मीडिया पर अपार लोकप्रियता प्राप्त है और उनसे लिए समर्पित कई फैनक्लब हैं।

Most Popular