झारखंड : घर में ऐसा क्या हुआ कि मां और दो बेटियों ने तालाब में कूदकर दे दी जान दी

गढ़वा जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के सारो गांव में गुरुवार को घरेलू विवाद में महिला और उसकी दो बेटियों ने तालाब में कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर गांव के गोताखोरों ने तीनों का शव तालाब से बाहर निकाला। 

बताया जाता है कि पिपरिकला पंचायत के सारो गांव स्थित एकडरवा टोला में ताजुद्दीन अंसारी की पत्नी रामल बीवी दो बेटियों मोबिना (16) और सबीना (14) के साथ रहती थी। उसका पति पतिहारी गांव में  दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। घटना के पीछे रामल बीबी का अपनी बहु के साथ किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है। 

घटना की सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी चुनुवा उरांव ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आपदा प्रबंधन से मिलेगी मदद: बीडीओ सह सीओ संदीप अनुराग टोप्नो ने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित के परिवार को मुआवजा दिया जाएगा। परिवार को आवास का लाभ दिया गया है। मां और बहनों की मौत की खबर सुनकर ताजुद्दीन का छोटा पुत्र अजमल बार-बार बेहोश हो जा रहा था।