Homeझारखंडझारखंड के इस कंपनी के कर्मियों को मिलेगा 5000 का गिफ्ट कूपन,...

झारखंड के इस कंपनी के कर्मियों को मिलेगा 5000 का गिफ्ट कूपन, जानें क्या है MD का प्लान?

झारखंड के टाटा कमिंस जमशेदपुर प्लांट के कर्मचारियों के लिए यह खबर काफी वाली है. दरअसल, विश्वकर्मा पूजा के दिन बोनस समझौता होने के बाद अब कंपनी प्रबंधन ने कर्मचारियों को पांच हजार रुपये का गिफ्ट कूपन देने की घोषणा की है. बता दें, इसकी घोषणा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अश्वथ राम ने की.

बेहतर उत्पादन को लेकर मिल रहा कूपन
उन्होंने बेहतर उत्पादन होने पर कर्मचारियों को पुरस्कार के रुप में पांच हजार रुपये का गिफ्ट कूपन देने की घोषणा की है. 5000 का गिफ्ट कूपन कंपनी के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को 5000 का गिफ्ट कूपन मिलेगा.दुर्गा पूजा के पहले कंपनी कर्मचारियों को तोहफा देने जा रही है. विश्वकर्मा पूजा के दिन ही प्रबंधन और यूनियन के बीच बोनस समझौता हुआ है. कंपनी इस बार 792 कर्मचारियों के बीच 6 करोड़ 13 लाख रुपए बोनस की राशि बांटने जा रही है.

अधिकतम एक लाख रुपये मिलेंगे
बताते चलें कि कर्मचारियों को अधिकतम 1 लाख 14 हजार 454 रुपया मिलने जा रहा है. टाटा कमिंस में इंजन का निर्माण होता है. टाटा कमिंस के निर्मित इंजन का प्रमुख ग्राहक टाटा मोटर्स ही है. कमिंस में बने इंजन टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट, लखनऊ आदि संयंत्रों में भेजे जाते हैं. इसके अलावा टाटा कमिंस अपने इंजन को विदेशों में भी सप्लाई करती है.

 

Most Popular