Home झारखंड झारखंड : एसबीआई शिकारीपाड़ा का फरार बैंक मैनेजर समेत पांच भागलपुर से...

झारखंड : एसबीआई शिकारीपाड़ा का फरार बैंक मैनेजर समेत पांच भागलपुर से गिर‌फ्तार

एसबीआई के शिकारीपाड़ा ब्रांच में 79 लाख की हेराफेरी करने और 10.50 लाख रुपए नगद लेकर फरार बैंक मैनेजर मनोज कुमार सहित 5 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। एसपी द्वारा गठित एसआइटी ने गुरुवार को बैंक मैनेजर को बिहार के भागलपुर से गिरफ्तार किया है। फरार बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी की पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

एसपी अम्बर लकड़ा ने कहा कि मामले में एसआईटी को सफलता मिली है जिसका खुलासा शुक्रवार को किया जाएगा। बैंक मैनेजर मनोज कुमार चार सितंबर से फरार था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय स्टेट बैंक के शिकारीपाड़ा के शाखा प्रबंधक मनोज कुमार को गुरुवार को भागलपुर से गिरफ्तार कर दुमका लाया गया है। बैंक मैनेजर सहित चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों को पहले शिकारीपाड़ा ले जाया गया जहां एसआईटी द्वारा घंटों पूछताछ की गई। गुरुवार को दोपहर एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी भी शिकारीपाड़ा थाना जाकर पहुंच कर आरोपी बैंक मैनेजर से पूछताछ की। दोपहर तीन बजे एसडीपीओ आरोपी को साथ लेकर दुमका आ गए। दुमका में एसआइटी द्वारा पूछताछ चल रही है। बैंक में कैसे और कितने लाख रुपए की हेराफेरी की गई है,यह जानने का प्रयास किया जा रहा है। रुपयों के हेराफगरी में किन-किन खातों का उपयोग किया गया। सारी जानकारी एकत्रित की जा रही है। बता दें कि शुरुआती जांच में ही 79 लाख रुपए के हेराफेरी की पुष्टि हो चुकी है। बैंक की एक उच्चस्तरीय टीम भी जांच कर रही है। 

क्या कहते हैं एसपी : दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने कहा कि एसबीआई के शिकारीपाड़ा ब्रांच में घोटाले मामले में एसटीआई को सफलता हासिल हुई है। अभियुक्त और साजिश में शामिल लोगों तक पुलिस पहुंच गई है। मामले का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।
 

Most Popular