Home मनोरंजन जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, कहा- या तो काम...

जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, कहा- या तो काम करो या फिर बस बैठकर जहर घोलते रहो

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने कड़ी मेहनत कर खुद के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाई है। इनका कोई गॉडफादर नहीं था। अपनी मेहनत से जॉन आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम ने इनसाइडर-आउटसाइडर पर चल रही बहस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने इसकी तुलना ट्विटर ट्रेंडिंग टर्म से की है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा कि हर किसी का अपना सफर होता है। अपने चैलेंजेज होते हैं। और यहां इस इंडस्ट्री में केवल दो विकल्प हैं, या तो काम करो या फिर बैठकर बस जहर घोलते रहो। जॉन आगे कहते हैं कि जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तो मैं एक आउटसाइडर ही था। जॉन अब्राहम को इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं। जॉन का कहना है कि नए लोग जो इंडस्ट्री में आ रहे हैं और जो युवा यहां आने की प्लानिंग कर रहे हैं वे सभी खुद के लिए विकल्प ढूंढें। अगर कोई काम नहीं मिलता है तो खुद के लिए काम बनाएं। 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, करीना कपूर खान बोलीं- तुम सबमें बहादूर हो

जब अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किया था KISS, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

जॉन अब्राहम ने किसी की भी साइड न लेते हुए अपनी यह राय रखी है। इंडस्ट्री में आने वाले युवाओं के लिए उन्होंने काफी अच्छी बातें कही हैं। जॉन इस समय संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा फिल्म मुंबई सागा में व्यस्त हैं। इसके अलावा जॉन के पास और दो फिल्में हैं, सत्यमेव जयते 2 और अटैक। 

Most Popular