Homeमनोरंजनजैसी दिखती है, वैसी है नहीं...नमिता थापर के लिए बेटे नहीं मेड...

जैसी दिखती है, वैसी है नहीं…नमिता थापर के लिए बेटे नहीं मेड ने किया था पोस्ट?

शार्क टैंक की नमिता थापर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक शॉकिंग स्टेटमेंट था। इस कैप्शन में दावा किया गया था कि उनके एक बेटे जय या वीरू में से किसी एक ने लिखा है। बाद में इस पोस्ट पर नमिता ने सफाई दी है कि उनकी पढ़ी-लिखी मेड ने गुस्से में ऐसा कर दिया था। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को यह बात हजम नहीं हो रही। लोगों का कहना है कि जरूर उनके बच्चों ने ही नाराजगी में ऐसा किया होगा और नमिता ने हाउस हेल्प का नाम लगा दिया।

लिखा था यह नफरतभरा पोस्ट
बीते शनिवार शार्क टैंक की शार्क नमिता थापर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट दिखा था। इसमें नमिता ब्लू कलर की नाइटी पहने थीं। इसमें लिखा था, मैं नमिता का बेटा हूं। मैं बस दुनिया को यह बताना चाहता हूं कि जो इंसान आपको टीवी पर दिखती हैं, यह वैसी नहीं हैं। जितना जल्दी हो सके इनको अनफॉलो कर दीजिए बाकी चीजें वक्त आने पर बताऊंगा। 

नमिता ने लिखा, मेड का था काम
इस पर नमिता ने सफाई दी थी, दुनिया में नफरत ये तक कर देती है, लोगों को जहरीला बना देती है। एक पढ़ी-लिखी हाउसहेल्प जिसे निकाल दिया गया है, उसने मेरा फोन चुरा लिया था और नफरतभरा स्टेटस मेरे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। ये पब्लिक फिगर होनी की कीमत है, माफी चाहूंगी।

लोग बोले, शायद बेटा नाराज है
नमिता का डिलीट हो चुका पोस्ट Reddit पर शेयर किया गया है। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों को अब नमिता की सफाई पर शक हो रहा है। एक यूजर ने लिखा है, शायद इनका बेटा नाराज है क्योंकि शार्क टैंक के बाद ये फैमिली के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पा रहीं। 

मेड ने कैसे अनलॉक किया फोन
एक और ने लिखा है, जरूर इसका बेटा है। हाउसहेल्प किसी का फोन थोड़े ही ले सकती हैं यार। एक ने लिखा है, अगर हाउसहेल्प ने फोन ले भी लिया तो उसने आईफोन अनलॉक कैसे कर लिया। एक और ने लिखा है, अगर हाउसहेल्प को हटा दिया गया था तो उसने फोन कैसे चुरा लिया। 

Most Popular