Home मनोरंजन जल शक्ति मंत्रालय ने की 'पानी फाउंडेशन' की सराहना, आमिर खान और...

जल शक्ति मंत्रालय ने की ‘पानी फाउंडेशन’ की सराहना, आमिर खान और किरण राव ने कहा- धन्यवाद

जल संरक्षण में आमिर खान और किरण राव के ‘पानी फाउंडेशन’ द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए जल शक्ति मंत्रालय ने एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है। मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया,”आज हम पानी फाउंडेशन का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना एक्टर अमीर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने की थी। यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है। ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’ एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल है।

इस पर आमिर खान ने जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट किया, “किरण और मैं हमारे प्रयासों को स्वीकार करने के लिए पानी फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे। महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को हाईलाइट करने के लिए धन्यवाद। यह हमारे डोनर और इस प्रयास में योगदान देने वाले प्रत्येक महाराष्ट्रीयन के सहयोग के बिना संभव नहीं था जो इस यात्रा का एक हिस्सा रहे हैं।”

कंगना रनौत के बाद अब BMC ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

”आपके विनम्र शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है। हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों जल हीरों के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं। धन्यवाद।”

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अंकिता लोखंडे ने पूछा सवाल- क्या उसे एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?

इन दिनों आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। यह फिल्म 2021 में क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।

Most Popular