Homeमनोरंजनजब शाहरुख खान बोले थे- 'सलमान भाई सालों पहले प्रेग्नेंट हो गए...

जब शाहरुख खान बोले थे- ‘सलमान भाई सालों पहले प्रेग्नेंट हो गए थे’, देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर काफी खबरों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिस में शाहरुख के साथ ही साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) ने भी खूब वाहवाही लूटी। पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान के फैन्स उनके पुराने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। इस बीच एक अवॉर्ड शो का वीडियो क्लिप सामने आया है, जहां शाहरुख, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से कह रहे हैं कि सलमान खान (Salman Khan) भाई सालों पहले प्रेग्नेंट हो गए थे।

क्या है फनी थ्रोबैक वीडियो
दरअसल ये वीडियो, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एक क्लिप हैं, जहां शाहरुख खान और राजकुमार राव फिल्मों पर बात कर रहे हैं। बातचीत में शाहरुख कहते हैं कि लोग कहते हैं कि वो सही फिल्म नहीं चुन रहे हैं। जिस पर राजकुमार राव उन्हें कुछ तत्कालीन लेटेस्ट फिल्मों के उदाहरण देते हैं, जिस पर शाहरुख बताते हैं कि वो ये सब पहले ही कर चुके हैं। इतने में राजकुमार राव, फिल्म बधाई दो का उदाहरण देते हैं, जिस पर शाहरुख कहते हैं- ‘सलमान भाई सालों पहले प्रेग्नेंट हो गए थे?’ इस पर राजकुमार कहते हैं- ‘उनकी शादी कहां हुई?’ इस पर शाहरुख कहते हैं- ‘भाई कुछ भी कर सकते हैं, बिना शादी के अपने आप को प्रेग्नेंट कर सकते हैं। हम आपके हैं कौन… दीदी तेरा देवर दीवाना।’

 

पठान से शाहरुख का कमबैक
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो ‘दबंग’ खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

 

Most Popular