Home मनोरंजन जब महेश भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बेटे राहुल ने कहा...

जब महेश भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर बेटे राहुल ने कहा था- उन्होंने कभी मुझे अपना बेटा नहीं माना


महेश भट्ट की लाइफ काफी विवादों में रही है। वहीं उनके बेटे राहुल भट्ट ने तक एक बार डायरेक्टर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। राहुल ने साल 2012 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे पापा ने कभी मुझे अपना बेटा माना ही नहीं। ये पिता के साथ मेरे रिलेशनशिप का सच है। राहुल ने यह भी कहा था कि उन्हें गाइड करने के लिए कभी उनके पास पिता नहीं थे।’ 

राहुल ने कहा था, ‘मेरे पिता मेरे साथ काफी अलग थे। उन्होंने हमेशा मेरे साथ गलत बिहेव किया। राहुल ने यह भी कहा था कि महेश उनका नाम मोहम्मद रखना चाहते थे लेकिन उनकी मां ने जिद्द करके उनका नाम राहुल रखा। राहुल ने कहा था,  अगर मिस्टर भट्ट खुद को अच्छा मुस्लिम समझते तो वह अपने सारे बच्चों के साथ एक जैसा बिहेव करते।’

बता दें कि राहुल एक फिटनेस ट्रेनक हैं। वह बिग बॉस 4 में भी नजर आ चुके हैं। 

महेश भट्ट ने महज 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी। कहा जाता है कि उनकी पहली पत्नी ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया था। महेश भट्ट को पहली पत्नी से दो बच्चे बेटी पूजा भट्ट और बेटा राहुल भट्ट हुए। 

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, डायरेक्टर बोले- मुझे पता है उन्होंने ऐसा क्यों किया

बेटी के साथ फोटोशूट हुआ था वायरल

बता दें कि महेश ने 80 के दशक में एक मैगनीज कवर के लिए बेटी पूजा भट्ट संग एक फोटोशूट करवाया था। जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

रिया चक्रवर्ती के साथ चैट हुई थी वायरल

महेश भट्ट की  हाल ही में रिया चक्रवर्ती के साथ चैट सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। इस चैट के लीक होने के बाद से दोनों को काफी ट्रोल किया गया था।

Most Popular