Homeमनोरंजनजब दीपिका से रोमांस करते वक्त शाहरुख ने खुद को समझा था...

जब दीपिका से रोमांस करते वक्त शाहरुख ने खुद को समझा था ठरकी, DP बोली थीं- ILU अंकल

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान कई वजहों से चर्चा में है। मूवी के गाने ‘बेशरम रंग’ ने कई लोगों को नाराज कर दिया है। अब सेंसर बोर्ड से फिल्म के कुछ सीन्स एडिट करने की बात भी सामने आ रही है। दीपिका ने साल 2007 में बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान के अपोजिट किया था। उस वक्त दीपिका काफी छोटी थीं। शाहरुख कॉफी विद करण में बता चुके हैं कि उन्हें उस फिल्म में ऐसा लग रहा था कि जैसे वह कोई ठरकी अंकल हैं और दीपिका छोटी सी बच्ची हैं। 

DDLJ के वक्त 8 साल की थईं दीपिका
कॉफी विद करण के 2007 के एपिसोड में शाहरुख खान, दीपिका और फराह खान आए थे। शो में दीपिका ने शाहरुख खान की तारीफ की थी और उन्हें ‘सेक्सीएस्ट मैन’ कहा था। इसके बाद करण जौहर ने शाहरुख को अपने और दीपिका के बीच पहले हुई एक बातचीत के बारे में बताया। करण ने बताया कि दीपिका ने बताया था कि उन्हें कुछ कुछ होता है बहुत पसंद आई थी। उस वक्त वह 11 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने मजाक किया कि जब दीपिका ने दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे देखी तब वह 8 साल की ही थीं। 

शाहरुख ने खुद को कहा कमीना
करण ने शाहरुख से पूछा कि क्या उन्हें अजीब लगता है कि वह उसके साथ काम कर रहे हैं जिसने कभी बच्ची के रूप में उन्हें देखा है? शाहरुख बोलते हैं कि जब पहला सीन किया तो सबसे पहले यह अहसास हुआ कि इस उम्र में मैं बेवकूफियां कर रहा हूं। शाहरुख खान ने फिल्म की लाइन्स याद कीं जो उन्होंने बोली थीं। जिंदगी में प्यार जरूर मिलेगा बस हाथ बढ़ाने की देर है। शाहरुख बोलते हैं, मुझे लगा, झूठा। मुझे लगा कि मैं थोड़ा ठरकी अंकल, थोड़ा कमीना कि मैं ये क्या छोटी सी बच्ची के लिए ऐसे पीछे-पीछे कर के भाग रहा हूं। यह सुनकर सब हंसने लगे। करण ने दीपिका से पूछा कि क्या वह शाहरुख के साथ काम करते वक्त नर्वस थीं। शाहरुख हंसकर बोले, कई बार हुई थई। दीपिका बोलती हैं, आई लव यू अंकल।

Most Popular