Home क्रिकेट चेन्नई सुपरकिंग्स में सुरेश रैना की जगह अंबाती रायडू को रखूंगा: स्कॉट...

चेन्नई सुपरकिंग्स में सुरेश रैना की जगह अंबाती रायडू को रखूंगा: स्कॉट स्टाइरिस

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला स्कॉट स्टाइरिस को लगता है कि सुरेश रैना के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से हटने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए अंबाती रायडू आदर्श क्रिकेटर हैं। लीग के 13वें चरण के शुरू होने से पहले रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया। ऐसा तब हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स दल में 13 कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आए थे।

स्कॉट स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ”व्यक्तिगत रूप से मैं उस स्थान पर रायडू को रखूंगा।” वह मानते हैं कि रैना की अनुपस्थिति से चेन्नई सुपरकिंग्स के मध्यक्रम में काफी खालीपन आ गया है और उनकी जगह किसी को ढूंढना आसान नहीं होगा।

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

उन्होंने कहा, ”उस स्तर का खिलाड़ी जो इतने लंबे समय तक इतना अच्छा खेला। अचानक से उतने रन बनाने वाले और यहां तक कि मैदान में और गेंद से भी अच्छा करने वाले खिलाड़ी को ढूंढना बड़ा काम होगा।” उन्होंने कहा, ”मैं जानता हूं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में गहराई है, उनके पास शीर्ष में काफी विकल्प हैं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि अब तीसरे नंबर के लिए खिलाड़ी को ढूंढने का भी काफी दबाव है। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह शायद सबसे चुनौतीपूर्ण समय है।”

स्कॉट स्टाइरिस ने कहा, ”अब रैना और हरभजन (सिंह) के नहीं होने से खिलाड़ियों को एकजुट करना इस ग्रुप के नेतृत्वकर्ताओं का (महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग) काम है।” बता दें कि रैना के बाहर होने के बाद ऐसी खबर आ रही थी कि इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाड डेविड मलान को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं, रैना कह चुके हैं कि अगर परिस्थितियां बेहतर होती हैं, तो वो दुबई लौटकर टीम से जुड़ भी सकते हैं।

IPL: शुभमन गिल ने बताया, KKR में डेब्यू के वक्त शाहरुख ने उनसे क्या कहा था

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके टीम मैनेजमेंट रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर मलान से बातचीत कर रहा है। सीएसके ने इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया है। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एएनआई से कहा कि हम किसी विदेशी क्रिकेटर को टीम में शामिल नहीं कर सकते हैं, नियम के मुताबिक हर फ्रेंचाइजी टीम ज्यादा से ज्यादा 8 विदेशी और 17 भारतीय क्रिकेटरों (कुल 24 क्रिकेटर्स) को ही टीम में शामिल कर सकती है।

Most Popular