Homeमनोरंजनचारू असोपा ने राजीव संग किया 'पहला पहला प्यार' पर डांस, रोमांटिक...

चारू असोपा ने राजीव संग किया ‘पहला पहला प्यार’ पर डांस, रोमांटिक वीडियो देखकर पिघले फैंस

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने एक शादी में राजीव सेन के साथ जमकर डांस किया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कपल यूं तो अलग हो चुका है लेकिन कजिन की शादी में राजीव सेन और चारू असोपा स्टेज शेयर करते नजर आए। पहले चारू असोपा ने ‘झल्लाह-वल्लाह’ सॉन्ग पर डांस किया और फिर राजीव के साथ उन्होंने ‘पहला पहला प्यार’ सॉन्ग पर ठुमके लगाए।

चारू और राजीव ने साथ में किया डांस
चारू असोपा और राजीव सेन को साथ में डांस करते देखकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई पड़े। ढेरों लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि आप दोनों फिर से साथ आ जाओ। अलग क्यों हो रहे हो। बता दें कि टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी। हालांकि कुछ ही दिनों में दोनों के बीच तकरारें बढ़ने लगीं।

चारू असोपा को धोखा दे रहे थे राजीव
शादी के कुछ ही वक्त बाद राजीव और चारू के अलग होने की खबरें आने लगीं। चारू ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया और बताया कि वह कई-कई दिनों तक घर नहीं आते थे। चारू असोपा ने बताया कि राजीव के बैग से उन्हें ऐसे सबूत मिले जो यह साबित करते हैं कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। दोनों ने अलग होने का फैसला किया, लेकिन फिर भी मौके-बेमौके दोनों साथ नजर आ ही जाते हैं।

Most Popular