Homeमनोरंजनगोल्डन ग्लोब्स में जूनियर एनटीआर ने बोली ऐसी इंग्लिश, लोग बोले- अंदर...

गोल्डन ग्लोब्स में जूनियर एनटीआर ने बोली ऐसी इंग्लिश, लोग बोले- अंदर का अनिल कपूर निकल आया

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के कुछ अनदेखे वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक क्लिप में जूनियर एनटीआर अमेरिकन ऐक्सेंट में इंग्लिश बोलते दिख रहे हैं। उनके वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जूनियर एनटीआर के अंदर का अनिल कपूर निकलकर बाहर आ गया। वहीं कई लोगों ने इस पर मजेदार मीम्स भी शेयर किए हैं। लोग उनके ऐक्सेंट को फेक बता रहे हैं तो कुछ को प्रियंका चोपड़ा याद आ गई हैं। 

इंटरव्यू लेने वाले को दिया गिफ्ट
RRR की पूरी टीम के लिए बीती रात काफी शानदार रही। गाने नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला। उनके फैन्स से लेकर इंडस्ट्री के लोग हर कोई इस उपलब्धि पर खुश है। इस बीच जूनियर एनटीआर के एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस वीडियो में वह RRR और नाटू-नाटू के बारे में बात कर रहे हैं। वह बोलते हैं, हमें लगता है, राजामौली के रिकॉर्ड को ध्यान में रखा जाए तो हमें पता था कि हमारे पास एक विनर है। लेकिन जापान में यह विनर से ज्यादा था और आज अमेरिका… कमऑन आपको ऐसा होने की उम्मीद ही नहीं होती। जूनियर एनटीआर मार्वल मूवी करने की इच्छा भी जताते हैं। इसके बाद वह इंटरव्यू लेने वाले मार्क को बर्थडे गिफ्ट भी देते हैं। 

लोग बोले, भारतीय होकर नहीं उड़ाओ मजाक
Redditt पर पोस्ट वीडियो पर लोगों ने उनके ऐक्सेंट पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जूनियर एनटीआर के अंदर का अनिल कपूर निकलकर बाहर आ गया। एक ने लिखा, अमेरिका के लोग जब भारत आते हैं वे तो इंडियन ऐक्सेंट में नहीं बोलते। वहीं एक ने लिखा है, प्रियंका चोपड़ा भी ऐसे बोलती है उसका मजाक क्यों नहीं उड़ाते। इस पर किसी ने जवाब दिया है कि उसका भी मजाक उड़ा था। वहीं कुछ ने जूनियर एनटीआर का सपोर्ट किया है और लिखा है कि भारतीय होकर एक भारतीय का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

Most Popular