गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती का हो रहा मेडिकल टेस्ट, छानबीन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पहुंचेगी NCB

गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती का हो रहा मेडिकल टेस्ट, छानबीन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पहुंचेगी NCB

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को ड्रग्स ऐंगल से जांच करते हुए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इसके लिए एनसीबी सभी औपचारिकताएं पूरी कर रही है। इस समय खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती का मेडिकल टेस्ट किया जा रहा है। आज लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था और एजेंसी ने दफ्तर से ही रिया को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि शौविक चक्रवर्ती इस समय रिमांड पर हैं। वह 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में ही रहेंगे। 

शौविक चक्रवर्ती और सैम्यूअल मिरांडा इस समय मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हैं। अब रिया चक्रवर्ती को भी वहीं मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर जाया गया है। खबर यह भी आ रही है कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत के पवना फार्महाउस में छानबीन करने के लिए रवाना हो चुकी है। सुशांत के स्टाफ मेंबर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने कहा- रिया चक्रवर्ती की शिकायत झूठी, सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के खिलाफ गईं

सुशांत सिंह राजपूत मौत केसः रिया चक्रवर्ती ने लिया यू-टर्न, कहा- मैंने एक-दो बार जॉइंट फूंका है

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ने आज एनसीबी की पूछताछ में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेनदेन में शामिल हैं। साथ ही कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम लिए हैं जिनकी पार्टीज में ड्रग्स लिए जाते हैं। इन सभी को 10-15 में एनसीबी समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाएगी।