Homeमनोरंजनगाना चुराने के लिए अनुराग कश्यप पर केस करेंगी हुमा कुरैशी! डायरेक्ट...

गाना चुराने के लिए अनुराग कश्यप पर केस करेंगी हुमा कुरैशी! डायरेक्ट ने दिया जवाब

अनुराग कश्यप और हुमा कुरैशी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हुमा ने अनुराग की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस बीच अनुराग की फिल्म के एक गाने को लेकर हुमा ने लिखा कि वह उन पर केस करेंगी। डायरेक्टर की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत‘ रिलीज होने वाली है। इसका गाना ‘मेंटनेंस‘ हाल ही में रिलीज हुआ। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी हैं। फिल्म में अलाया एफ और करण मेहता लीड रोल में हैं।

क्या है पूरी बात
अनुराग कश्यप ने 11 जनवरी को एक पोस्ट शेयर कर गाने की रिलीज को लेकर जानकारी दी थी। जिसके बाद हुमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा कि वह अनुराग और अमित त्रिवेदी पर उनके गाने को चोरी करने के आरोप में केस करेंगी। दरअसल हुमा कोई असल में केस नहीं करने जा रहीं। उन्होंने यह मजाकिया अंदाज में कहा था। जिसके बाद अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहा, जो गाना कभी रिलीज ही नहीं हुआ।‘ 

 

एड फिल्म में भी किया काम
बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुमा, अनुराग के साथ एड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। आमिर खान के साथ सैमसंग के एड की शूटिंग के दौरान अनुराग ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें अपनी फिल्म में मौका देंगे। इसके बाद अनुराग ने साल 2012 में दो भागों फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर‘ बनाई जिसमें हुमा मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर थीं।

आज के दौर की कहानी
अनुराग की आने वाली फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत‘ आज के दौर के युवाओं की कहानी है। मीडिया से बात करते हुए अनुराग ने कहा था कि इसकी कहानी को लेकर वह कई सालों से अपनी बेटी से बात करते आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म के म्यूजिक लेकर अमित त्रिवेदी की तारीफ की। अमित त्रिवेदी ने अनुराग की कई फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है। 
 

Most Popular