Homeमनोरंजनखराब वक्त पर अनुष्का शर्मा से भी चिड़चिड़ाते थे विराट कोहली, बोले-...

खराब वक्त पर अनुष्का शर्मा से भी चिड़चिड़ाते थे विराट कोहली, बोले- गलत किया

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में क्रिकेट में अपने खराब दौर को याद किया। उन्होंने बताया कि उस वक्त वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी गलत कर रहे थे। विराट ने बताया कि जिंदगी में फ्रस्ट्रेशन इतना ज्याता बढ़ गया था चिड़चिड़े और बात-बात पर चिल्लाने वाले बन गए थे। विराट ने बताया कि वह अपनी कमजोरियों से मुंह फेर रहे थे। बीते दिनों विराट कोहली की मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब होने की खबरें आ चुकी हैं। उन्होंने एक महीने का ब्रेक भी लिया था। अब फिर से विराट इस पर बोले हैं।

पत्नी के साथ ठीक नहीं किया
मंगलवार को विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाप पहली ओडीआई सीरीज में सेंचुरी लगाई है। 87 गेदों में उन्होंने 113 रन बनाए। कुछ वक्त पहले वह आउट ऑफ फॉर्म थे। जिस वजह से मानसिक रूप से भी परेशानियां झेलनी पड़ीं। उन्होंने bcci.tv के सूर्यकुमार यादव को बताया, मेरे केस में स्वीकार न करना और फ्रस्ट्रेशन घेरता जा रहा था। मैं बहुत चिड़चिड़ा और गुस्सा करने वाला हो गया था। यह मेरी पत्नी (अनुष्का शर्मा) और करीबियों के साथ भी ठीक नहीं था। यह उन लोगों के साथ गलत होता है जो आपको सपोर्ट करते हैं। इसलिए मुझे जिम्मेदारी लेनी थी।

क्रिकेट से पहली बार हुए थे दूर
विराट ने बताया, मैं क्रिकेट से दूर हो गया था। मेरे अटैचमेंट्स और मेरी इच्छाएं हावी हो गई थीं।  तब मुझे अहसास हुआ कि मैं जो हूं उससे दूर नहीं भाग सकता। मुझे खुद से सच बोलना पड़ेगा, भले मैं कमजोर हूं, नहीं खेल रहा हूं, मैं सबसे खराब खिलाड़ी हूं, मुझे यह स्वीकार करना ही है। मैं इससे मुंह नहीं मोड़ सकता। विराट ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि 10 साल में पहली बार ऐसा हुआ था जब उन्होंने क्रिकेट बैट न पकड़ा हो।

2 साल की हो गई विराट-अनुष्का की बेटी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। दोनों एक ऐड फिल्म के शूट पर मिले थे। इसके बाद कई साल डेटिंग की। बीच में उनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। फिर अचानक शादी की तस्वीर डालकर उन्होंने फैन्स को सरप्राइज दिया था। दोनों की बेटी वामिका बीती 11 जनवरी को 2 साल की हुई है।
 

Most Popular