Home मनोरंजन क्या रणधीर कपूर ने सीक्रेटली मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री? जानिए सच्चाई

क्या रणधीर कपूर ने सीक्रेटली मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री? जानिए सच्चाई

सोशल मीडिया पर ‘कपूर खानदान’ की फोटो आते ही वायरल हो जाती हैं। खासकर करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर की। अब कपूर खानदान से एक स्पेशल न्यूज सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी है। इंस्टाग्राम पर ‘डबू कपूर’ के नाम से एक पेज बना है, जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह पेज रणधीर कपूर का है और वही इसे हैंडल कर रहे हैं। लगता है रणधीर कपूर का यह ऑफिशियल अकाउंट है। 

आपको बता दें कि डबू कपूर, रणधीर कपूर का निकनेम है। उनकी एक फोटो पर अरमान जैन ने कॉमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर उनका वेलकम किया है। डबू कपूर ने परिवार की फोटो शेयर की है, जो कि गणेशोत्सव के दौरान की है। अरमान जैन लिखते हैं कि डबू कपूर मामा आपका इंस्टा पर स्वागत है। इसके बाद अदर जैन ने भी उनकी फोटो को लाइक किया है। शायद यह अकाउंट रणधीर कपूर का ही है। इसके अलावा आप परिवार की कुछ कैंडिड फोटोज देखेंगे जो रणधीर कपूर ने शेयर की हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor) on

लॉकडाउन के बाद सेट पर वापस लौटीं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी खुशी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor) on

अमिताभ बच्चन से शेखर सुमन ने कहा- दुनिया में सबसे तेज है सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की दहाड़, जानें क्या है मामला

बताते चलें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। इसपर अपना रिएक्शन देते हुए रणधीर कपूर ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं, दो बच्चे तो होने चाहिए। करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं। 

Most Popular