Home मनोरंजन क्या झूठ बोल रही थीं रिया? पिता के साथ कॉन्टैक्ट में थे...

क्या झूठ बोल रही थीं रिया? पिता के साथ कॉन्टैक्ट में थे सुशांत, कॉल रिकॉर्ड्स आईं सामने

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत के अपने पिता के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे और वह उनके साथ टच(कॉन्टैक्ट) में नहीं थे। लेकिन रिपब्लिक की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की कॉल रिकॉर्ड में यह बात सामने आई है कि वह अपने पिता के साथ कॉन्टैक्ट में थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने अपने पिता को मई 2020 में 3 नॉर्मल कॉल्स की थी। वहीं 6 जून को सुशांत ने अपने पिता को वॉट्सऐप कॉल की थी। कॉल रिकॉर्ड्स के मुताबिक सुशांत ने अपने पिता को 3 बार कॉल की थी और उनके पिता ने एक बार कॉल की थी।

वहीं एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत साल 2016 से ड्रग्स ले रहे थे। यह उस समय की बात है जब सुशांत, अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे। रिया का यह भी कहना है कि सुशांत ने अपने को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लेने शुरू किए थे। सुशांत वॉट्सऐप पर मैसेज टाइप करने के लिए बोलते थे जो कि ड्रग्स से जुड़े होते थे। सुशांत यह निश्चित करते थे कि ड्रग्स की डिलिवरी उनके स्टाफ का कोई सदस्य करे। रिया के मुताबिक कोई नहीं जानता था कि सुशांत ड्रग्स में इतना ज्यादा इन्वॉल्व हो चुके थे। 

सुशांत का सपना पूरा करने के लिए अंकिता लोखंडे ने उठाया यह कदम, देखें वीडियो

रिया ने सुशांत की बहन पर दर्ज करवाया केस

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं। 

Most Popular