Homeमनोरंजनकोर्ट ने टाली Sheezan Khan की जमानत याचिका पर सुनवाई, 14 दिन...

कोर्ट ने टाली Sheezan Khan की जमानत याचिका पर सुनवाई, 14 दिन से हवालात में हैं एक्टर

तुनिषा शर्मा डेथ केस में आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 9 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है। कोर्ट ने शनिवार को सरकारी पक्ष और शीजान के वकीलों की दलीलें सुनीं जिसके बाद सुनवाई की तारीख टाल दी गई है। सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा कि पीड़ित परिवार अंतिम संस्कार से जुड़े पूजा-पाठ के लिए अभी चंडीगढ़ में हैं जबकि शीजान के वकील ने आरोप लगाया कि जान बूझकर इस मामले में देरी की जा रही है।

लंबे वक्त से हिरासत में हैं शीजान खान
बता दें कि तुनिषा शर्मा की मौत से लगभग 15 दिन पहले दोनों के ब्रेकअप कर लेने की खबर आई थी। तुनिषा के परिवार का आरोप है कि शीजान ने ही उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया था। तुनिषा की मौत के बाद शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पहले तो वह 7 दिनों तक पुलिस हिराहत में रहा और अब उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है। बता दें कि कोर्ट ने शीजान को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

शीजान के परिवार ने किया था पलटवार
बता दें कि एक तरफ जहां तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा और उनका परिवार शीजान पर गंभीर आरोप लगा रहा है, वहीं दूसरी तरफ पिछले दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शीजान की मां और बहन ने भी कई शॉकिंग बातें कही थीं। शीजान की मां ने उलटा वनिता शर्मा पर आरोप लगाया था कि वह अपनी बेटी पर बेवजह दबाव बनाती थीं, जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान रहा करती थीं।

Most Popular