Homeमनोरंजनकुत्ते को केक खिलाकर ट्रोल हुईं देवोलीना, लेकिन इस यूजर के कमेंट...

कुत्ते को केक खिलाकर ट्रोल हुईं देवोलीना, लेकिन इस यूजर के कमेंट पर आया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर उन लोगों की क्लास लगाई है जो उनके डॉगी एंजेल भट्टाचार्जी का बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे थे। देवोलीना ने अपने डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए केक मंगवाया था, लेकिन क्योंकि उनके डॉगी ने इस केक को चखा तक नहीं, तो ऐसे में लोगों ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया था कि वह कुत्ते के लिए जितने पैसे बर्बाद कर रही हैं इतने में किसी गरीब को खाना खिला सकती थीं।

डॉगी का बर्थडे मनाकर ट्रोल हुईं देवोलीना
देवोलीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके पति शाहनवाज शेख भी साथ नजर आ रहे हैं। देवोलीना ने डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट करने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछली रात के बारे में क्या कहूं। यह मेरी हर्टबीट का बर्थडे था, और बहुत बहुत शुक्रिया मामा-मासी इस बर्थडे केक के लिए। वीडियो के बैकग्राउंड में चंदा है तू, मेरा सूरज है तू सॉन्ग बज रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

इस यूजर ने किया देवोलीना को ट्रोल
इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘यहां देखा जनाब। कई लोग ऐसे हैं जिन्हें यह भी नहीं पता कि केक का टेस्ट कैसा होता है और ये लोग कु्त्ते के लिए केक वेस्ट कर रहे हैं।’ यूजर के इस कमेंट पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने जवाब दिया, ‘तो आप जाकर टेस्ट करवाइए ना। किसने रोका है आपको? रही बात मैं किसको क्या खिला रही हूं, उस पर टिप्पणी करने के लिए आप कोई भी नहीं हैं।’

देवोलीना ने लगा दी ट्रोल की क्लास
देवोलीना ने लिखा, ‘जाइए चैरिटी के फोटोज प्लीज शेयर कीजिएगा पब्लिसिटी के लिए।’ बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी शो में ‘छोटी बहू’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गई थीं। हाल ही में वह अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रही थीं।

Most Popular