Homeमनोरंजनकुत्ते का गाना फिर धन ते नान रिलीज, तब्बू और अर्जुन कपूर...

कुत्ते का गाना फिर धन ते नान रिलीज, तब्बू और अर्जुन कपूर की लड़ाई के बीच राधिका का डांस, देखें

फिल्म कुत्ते का गाना फिर धन ते नान रिलीज हो गया है। गाने को रीमिक्स कर गुरुवार को रिलीज किया गया। इस गाने में तब्बू को एक नए अवतार में दिखाया गया है क्योंकि वह वीडियो में अर्जुन कपूर और राधिका मदान के साथ डांस करती दिख रही हैं। रीमिक्स में कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आ रही हैं। सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी, जिन्होंने शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा-स्टारर कमीने (2009) में ओरिजनल धन ते नान गाया था, ने भी कुत्ते में रीमिक्स वर्जन के लिए अपनी आवाज दी है। 

फिल्म कुत्ते के ट्रेलर के अने के कुछ हफ्ते बाद गाना फिर धन ते नान को रिलीज किया गया। दो मिनट से लंबे वीडियो में राधिका मदान डांस परफॉर्मेंस देती नजर आई हैं। वहीं तब्बू और अर्जुन कपूर एंट्री लेते हैं और फिर ताश के पत्तों की एक बाजी खेलते हैं। खेल खत्म होने के बाद, तब्बू और अर्जुन एक-दूसरे से तलवारों से लड़ते हुए भी दिख रहे हैं और तभी एंट्री होती है गुस्से से भरी कोंकणा की। काले कवच के साथ पोशाक पहने आंखों में गुस्सा भरीं कोंकणा का भी अवतार बिल्कुल हट के दिखा। इसी के बाद तब्बू और अर्जुन, राधिका के साथ फिर धन ते नान हुक-स्टेप करते दिख रहे हैं।

 

फिल्म कुत्ते का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा किया गया है और गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज का है और गीत गुलजार के हैं। फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित, अर्जुन, कोंकणा, तब्बू और राधिका के साथ, इसमें नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी हैं।

Most Popular