Home मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने कोरोना को लेकर शेयर की मजेदार पोस्ट, फैन्स की...

कार्तिक आर्यन ने कोरोना को लेकर शेयर की मजेदार पोस्ट, फैन्स की नहीं रुक रही हंसी


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैन्स को एंटरटेन के लिए कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने कोरोना को लेकर एक फनी पोस्ट साझा की है। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस पर चुटकी ली है। 

कार्तिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वह टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं जिस पर बैटमैन लिखी हुई है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘जाओ पहले उसे ढूढ़ो, जिसने पहला बैट खाया  था।’ कार्तिक आर्यन का निशाना उस थ्योरी की तरफ है, जिसमें  कहा गया कि बैट (चमगादड़) की वजह से कोरोना वायरस फैला है। कार्तिक की इस पोस्ट पर फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वे हंसने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।

हिमांशी खुराना ने शेयर की दिल टूटने वाली शायरी, क्या आसिम रियाज से हो गया ब्रेकअप?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jao pehle use dhoond ke lao Jisne pehla Bat 🦇 khaya

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने एक ऐसी मजेदार पोस्ट शेयर की थी। फोटो में कार्तिक एक बिल्ली के साथ बैठ हुए नजर आए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए टॉम और जैरी कोरोना वैक्सीन का इंतजार कर रहे हैं।’ बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन अपनी फनी पोस्ट के माध्यम से फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया है।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। इसमें वह कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ काम करते नजर आएंगे।

Most Popular