Homeमनोरंजनकार्तिक आर्यन की शहजादा ने शाहरुख खान की पठान को ऐसे पछाड़ा,...

कार्तिक आर्यन की शहजादा ने शाहरुख खान की पठान को ऐसे पछाड़ा, मूवी रिलीज से पहले ट्रेलर का धमाल

कार्तिक आर्यन की शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को सोशल मीडिया पर आया। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म से कार्तिक आर्यन एक निर्माता के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में कृति सनोन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर के साथ कार्तिक मुख्य भूमिका में हैं। पता चला है कि ट्रेलर ऑनलाइन सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर में से एक बन गया है। कार्तिक आर्यन ने इस बारे में ट्विटर पर पोस्ट कर जानकारी दी।

कार्तिक ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा, शहजादा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया। प्यार के लिए धन्यवाद। 85 मिलियन और अभी भी। नंबर 1 ट्रेंडिंग। संयोग से, फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के ट्रेलर की व्यूअरशिप को भी पीछे छोड़ दिया है। छह दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से, पठान यूट्यूब पर केवल 49 मिलियन बार देखा गया है। वहीं शहजादा ने अकेले यूट्यूब पर 65 मिलियन व्यूज बटोरे हैं।

बता दें कि शहजादा का पहला गाना आ गया है और इसमें कार्तिक और कृति बीच पर मस्ती करते हुए दिखेंगे। टी-सीरीज ने मुंडा सोना हूं मैं नाम का पहला गाना रिलीज किया। यह गाना कार्तिक और कृति के रोमांस के साथ बीच पार्टी का माहौल देगा। गाने को दिलजीत दोसांझ और निकिता गांधी ने गाया है, जबकि इसे बॉस्को सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।

 

शहजादा 2020 की शहजादा अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू की रीमेक है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक एक्शन हीरो की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन साथ में उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग भी देखने को मिलेगी। हिंदी संस्करण में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन हैं। रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल ड्रामा शहजादा है। 10 फरवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म को भूषण कुमार द्वारा टी-सीरीज़ के बैनर तले बनाया गया है।

Most Popular