‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर, अक्टूबर में ऑफ एयर होगा शो

                                          2

टीवी के पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। अक्टूबर में शो के आखिरी एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस शो को ‘साथ निभाना साथिया’ से रिप्लेस किया जाएगा। 

सोर्स के मुताबिक कुछ एक्टर्स को इस बारे में जानकारी दी जा चुकी है। इसमें एरिका और पार्थ भी शामिल हैं। बीते रविवार को इसके बारे में बताया गया है। कहा जा रहा है कि बाकी की कास्ट और क्रू को आने वाले दो-तीन में इसकी जानकारी दे दी जाएगी। फैन्स शो को लेकर काफी एक्साइटेड थे, जबसे उन्हें पता चला था कि पार्थ शो को अलविदा नहीं कह रहे हैं। पार्थ लगातार टाइम से शूटिंग सेट पर आ रहे थे। कई एक्टर्स तो अपने सीन्स भी रिहर्स कर रहे थे। 

सोर्स के अनुसार, जब न्यूज बाहर आई तो सभी लोग काफी शॉक हो गए। हालांकि, जब इस बारे में एक्टर करण पटेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं। बल्कि मैं तो सोमवार को शूटिंग पर जाने वाला हूं। मेरी कॉल टाइम भी फिक्स है। कहा जा रहा है कि शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है, जिसके कारण मेकर्स ने इसे बंद करने का प्लान किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मांगी माफी, कहा- भाई मैं तुम्हें बचा नहीं पाई लेकिन इंसाफ जरूर लेकर रहूंगी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोस्ट की बेटी आराध्या राय बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही खूब वारयल

हालांकि, अभी शो के मेकर्स ने इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ साल 2018 में सितंबर में शुरू हुआ था। शो में पार्थ, अनुराग बसु का किरदार निभा रहे हैं। वहीं प्रेरणा का करिदार एरिका फर्नांडिस निभाती हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है। लेकिन अगर ये खबर सच है कि शो बंद हो रहा है तो फैन्स इससे काफी दुखी होंगे।