करीना कपूर को पसंद आया Beyonce Sharma Jayegi सॉन्ग, अनन्या पांडे की तारीफ में कही यह बात

करीना कपूर को पसंद आया Beyonce Sharma Jayegi सॉन्ग, अनन्या पांडे की तारीफ में कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म खाली पीली को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। हाल ही में इसका पहला गाना बियोनसे शरमा जाएगा जारी हुआ। यह गाना करीना कपूर को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने अनन्या पांडे की खूब तारीफ की। 

करीना कपूर ने लिखा, ”तुम बहुत हॉट लगती हो, वेल डन।” इसके जवाब में अनन्या पांडे ने लिखा, ”बहुत धन्यवाद, आप मेरी फेवरेट है।” इस फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान ने किया है। इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करने के लिए बनाया गया था, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के बाद अब यह ओटीटी प्लैटफॉर्म जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हालांकि, इसमें ट्विस्ट यह है कि फिल्म खाली पीली को देखने के लिए दर्शकों को अतिरिक्त रकम खर्च करनी होगी, क्योंकि फिल्म जी प्लेक्स पर पे पर व्यू (Pay Per View) स्कीम के तहत उपलब्ध रहेगी। इंस्टाग्राम पर जी प्लेक्स ने फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था। इस पोस्ट में लिखा, ”सारे चेक नाके तोड़कर आ रेली है एक मैड राइड। बोले तो खाली पीली। 2 अक्टूबर को सिर्फ जी प्लेक्स पर।” 

गौरतलब है कि ईशान ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ”अपन भी रेडी है और अपनी खाली पीली भी तो पब्लिक अभी तुम भी हो जाओ रेडी, आ रही है मैड राइड 2 अक्टूबर को।” वहीं, अनन्या पांडे ने लिखा, ”मैड राइड की सवारी करनी है तो रेडी रहने का 2 अक्टूबर को।”