Homeमनोरंजनकरियर के पीक पर मां बनकर आलिया भट्ट ने कर दी बड़ी...

करियर के पीक पर मां बनकर आलिया भट्ट ने कर दी बड़ी गलती? सुनिए एक्ट्रेस का जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इंडस्ट्री के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक था। इसके बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। आलिया भट्ट अभी अपने करियर के पीक पर हैं और इसी बीच उनकी शादी की खबर के बाद यह सवाल भी उठ रहा था कि जब करियर अपनी पूरी रफ्तार पर था तब आलिया भट्ट ने मां बनने का फैसला क्यों लिया? एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया।

करियर पर कोई फर्क पड़े तो भी…
एक पोर्टल के साथ बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि उनके मदरहुड का उनके काम से कोई लेना देना नहीं है। आलिया ने कहा, ‘हां, अपने करियर के पीक पर मैंने शादी करने और मां बनने का फैसला किया। लेकिन कौन कहता है कि शादी करने या मां बनने से मेरे काम में कुछ बदल जाएगा। अगर ऐसा होता भी है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता।’

मां बनना जिंदगी का बेस्ट फैसला है
आलिया भट्ट ने कहा, ‘मैं जानती थी कि जिंदगी में मुझे बच्चा करने के फैसले का कभी पश्चाताप नहीं होगा। यह बहुत कुदरती सहजवृत्ति है। यह मेरा जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है जो मैंने लिया।’ करियर के पीक पर मां बनने के आलिया भट्ट के फैसले पर कमेंट करने वालों को जवाब देते हुए शाहीन भट्ट ने कहा- आलिया ने काम करना बंद कर दिया था क्योंकि वह मां बनने को तैयार थी।

आलिया भट्ट की ब्लॉकबस्टर फिल्में
बता दें कि आलिया भट्ट ने पिछले कुछ वक्त में गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, RRR, डार्लिग्स और राजी जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम करते नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

Most Popular