Homeमनोरंजनकरण जौहर के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करेंगे डांस, धर्मेंद्र...

करण जौहर के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करेंगे डांस, धर्मेंद्र और जया बच्चन की फिल्म में दिखेंगे

7 सालों के लंबे इंतजार के बाद, करण जौहर आखिरकार ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ अपनी 7वीं फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर, जिसे फैमिली एंटरटेनर बताया जा रहा है, 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और जया बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग का आखिरी चरण मार्च में होगा क्योंकि रणवीर और आलिया एक स्पेशल गाने की शूटिंग करेंगे। निर्माताओं ने कथित तौर पर मार्च में एक स्पेशल गाने और कुछ और सीन को शूट करने का प्लान बनाया है। चर्चा जोरों पर है कि करण की टीम ने अगले शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और कलाकारों को शेड्यूल के बारे में भी सूचित कर दिया गया है, जिसे शूट करने में कुछ ही दिन लगेंगे। अटकलें लगाई जा रही हैं कि निर्माता चाहते हैं कि यह गाना बेहद बड़े पैमाने पर होगा और यह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को और खास बनाएगा। हालांकि, शूटिंग की डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं। तारीख तय होते ही रिहर्सल शुरू हो जाएगी।

गोल्डन ग्लोब जीत के बाद राजामौली का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड फिल्म नहीं है

पिछले साल नवंबर में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि 7 साल बाद, मेरे लिए अपने पहले घर- सिनेमाघरों में लौटने का समय आ गया है। मुझे अपनी 7वीं फिल्म के सेट पर एक नहीं, बल्कि कई शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का पूरा सम्मान मिला। यह फिर से वह समय है- अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का, पॉपकॉर्न खरीदने का और बड़े पर्दे पर बस प्यार और मनोरंजन देखने का। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

Most Popular