Homeमनोरंजनकपिल शर्मा शो में इस सवाल पर बुरे फंसे गौर गोपाल दास,...

कपिल शर्मा शो में इस सवाल पर बुरे फंसे गौर गोपाल दास, कहा- इसका जवाब मैं नहीं दूंगा

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में मोटिवेशनल स्पीकर्स का आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। ‘द कपिल शर्मा शो’ के रविवार के एपिसोड में मोटिवेशनल स्पीकर और आध्यात्मिक गुरू गौर गोपाल दास अन्य खास मेहमानों के साथ मौजूद थे। शो के इस खास एपिसोड के अंत में कपिल शर्मा ने ऑडियंस को सीधे तौर पर इन मेहमानों से सवाल पूछने का मौका दिया।

कपिल शर्मा शो में बुरे फंस गए गौर गोपाल दास
ऑडियंस में से एक मेहमान ने खड़े होकर गृहस्थी में चल रही दिक्कतों और पत्नी द्वारा काम के दौरान बार-बार टोके जाने को लेकर सवाल किया। यहां तक तो गौर गोपाल दास और अन्य मोटिवेशनल स्पीकर्स इस शख्स की तरफ देख रहे थे और उसका सवाल खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन फिर बीच में इस शख्स के साथ आई उसकी पत्नी भी खड़ी हो गईं और उन्होंने सवाल को एक अलग ही रुख दे दिया।

कपिल के शो में कपल ने बताई अपनी पर्सनल प्रॉब्लम
ऑडियंस में आए इस शख्स की पत्नी ने बताया कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। उनके पति ने बात संभालने की कोशिश की लेकिन पत्नी इस बात पर अड़ी रहीं। यह सिचुएशन देखकर गौर गोपाल दास इधर-उधर देखने लगे और तब कपिल शर्मा ने मजे लेते हुए कहा- गुरूजी सोच रहे हैं कि कहीं यह सवाल मुझसे ना पूछ लिया जाए।

गौर गोपाल दास बोले- इसका जवाब मैं नहीं दूंगा
जहां खान सर और विवेक सर इस सिचुएशन पर मुस्कुरा रहे थे, वहीं गौर गोपाल दास ने हंसते हुए मजाक में कहा- इस सवाल का जवाब मैं नहीं दूंगा भाई। लेकिन क्योंकि सवाल उन्हीं से पूछा गया था तो गौर गोपाल दास ने समझाया कि जिंदगी में कई बार संदेह दिक्कत का सबब बन जाता है। उन्होंने कपल को और भी कई बातें कहीं जिसके बाद कपिल शर्मा ने उन्हें बिठा दिया और शो खत्म कर दिया गया।

Most Popular