Homeमनोरंजनकपिल शर्मा शो के LIVE एक्ट में हो गई बड़ी गड़बड़, फिर...

कपिल शर्मा शो के LIVE एक्ट में हो गई बड़ी गड़बड़, फिर कॉमेडी किंग ने यूं संभाली सिचुएशन

‘द कपिल शर्मा शो’ का बीते रविवार का एपिसोड ‘मास्टरशेफ इंडिया’ के जजों और खान-पान से जुड़ी बातों और हंसी मजाक के नाम रहा। लेकिन इस एपिसोड के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो में शायद ही कभी किसी शो में दिखाया जाता है। कपिल शर्मा शो में कप्पू की पत्नी का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती एक एक्ट के दौरान अपनी लाइन्स भूल गईं और इस क्लिप को शो में दिखाया गया।

लाइव शो में डायलॉग भूल गईं सुमोना
दरअसल बिंदू का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती मास्टरशेफ इंडिया के जजों के सामने एक्ट कर रही थीं। उसी वक्त सेट पर बिंदू की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने एंट्री ली। दोनों ने मां-बेटी का बढ़िया प्लॉट परफॉर्म करना शुरू किया। लेकिन इसी बीच सुमोना अपनी लाइन्स भूल गईं और फिर सब गड़बड़ होता दिखाई पड़ा।

कपिल शर्मा ने यूं संभाली सिचुएशन
कपिल शर्मा ने यह कहकर मामला हैंडल किया कि मां-बेटी 2 पेज ठीक से याद करके नहीं आई हो। यहां पर एक आदमी 10 साल से पूरा शो याद करके आता है। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर मास्टरशेफ इंडिया के जज खुलकर हंसते दिखे। इसके बाद भी सुमोना ने हार नहीं मानी और अपनी सह-कलाकार के साथ कई बार सेम लाइन्स बोलीं।

फिर ऑडियंस ने बजाईं जोरदार तालियां
सुमोना और उनकी कलीग ने इस एक्ट को तब तक रिपीट किया जब तक यह पूरी तरह से परफेक्ट नहीं हो गया। फाइनली ऑडियंस ने कपिल शर्मा और उनकी टीम के लिए जोरदार तालियां बजाईं। हालांकि लाइव शो में हुई इस गड़बड़ को भी कपिल शर्मा ने इतनी अच्छी तरह हैंडल किया कि देखने वाले देखते रह गए।

Most Popular