Homeमनोरंजनकपिल शर्मा ने गुरु गौर गोपाल दास से पूछा पर्सनल सवाल-कभी मोहब्बत...

कपिल शर्मा ने गुरु गौर गोपाल दास से पूछा पर्सनल सवाल-कभी मोहब्बत में पड़े हैं?

कपिल शर्मा के शो पर इस पर मोटिवेशनल स्पीकर्स और 90 के दशक के सिंगर्स धमाल मचाएंगे। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इसमें कपिल शर्मा गौर गोपाल दास से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी प्यार किया था। वहीं सिंगर श्वेता शेट्टी ने बताया कि उनके जमाने और अब के समय के फैन्स में क्या अंतर है। शो में पटना के खान सर भी आए थे। कपिल उनके साथ भी छेड़खानी से बाज नहीं आए। 

पॉप्युलर सिंगर का होगा स्वागत
कपिल शर्मा इस बार 90s के पॉप्युलर सिंगर सुनीता राव, श्वेता शेट्टी, अलताफ रजा, शब्बीर कुमार के साथ मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास के साथ मस्ती करते दिखेंगे। अनोखे अंदाज में पढ़ाने के लिए मशहूर खान सर भी उनके शो पर आएंगे। शो के प्रोमो में वीकेंड पर आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है। इसमें कपिल गौर गोपाल दास का स्वागत करते हैं। 

कपिल ने पूछा पर्सनल सवाल
कपिल बोलते हैं, सर का एक वीडियो देखा जिसमें वह गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की बात कर रहे थे। गुस्ताखी माफ सर, आपको यह स्टूडेंट होने का एक्सपीरियंस है या कभी मोहब्बत में भी पड़े हैं? इस पर गौर गोपाल दास बोलते हैं, कपिल आज बहुत लिबर्टी ले रहे हैं। 

अलताफ रजा के लिए मजे
इसके बाद कपिल शर्मा अलताफ रजा के साथ मजाक करते हैं। वह बोलते हैं, अलताफ भाई कितने चमक रहे हो आप। ऐसा लग रहा है कि पानी में भिगोकर रखा और अभी-अभी छिलका उतारा है। इसके बाद कपिल खान सर पर आते हैं और बोलते हैं, आपके फॉलोअर्स में रवीना टंडन जी भी हैं। इस पर खान सर मुस्कुरा देते हैं तो कपिल उनकी टांग खींचते हैं। 

श्वेता शेट्टी ने बताया फैन एक्सपीरियंस
कपिल श्वेता शेट्टी से पूछते हैं कि क्या उनके पीछे कभी कोई क्रेजी फैन पड़ा है? वह इस पर जवाब देती हैं, पहले के फैन्स आज के जैसे नहीं थे। वे बहुत डीसेंट और शर्मीले थे। इसके बाद श्वेता शब्बीर को गले लगाकर बोलती हैं कि अब तो ऐसे मिलते हैं। इस पर शब्बीर मुस्करा देते हैं। कपिल उनकी भी खिंचाई करते हैं कि जबसे शो शुरू हुआ है शब्बीर भाई के चेहरे पर अब मुस्कुराहट आई है। 

Most Popular