कंगना रनौत ने ‘मूवी माफिया’ पर जमकर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

कंगना रनौत ने 'मूवी माफिया' पर जमकर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को बीएमसी ने छापेमारी की। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर कर दी थी। अब उन्होंने ट्वीट कर मूवी माफिया पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है।

कंगना ने ट्वीट किया, ”मूवी माफिया आज तुम मेरा चेहरा और मेरा घर अपने पावरफुल दोस्तों के सहारे तोड़ सकते हो। इससे तुम्हें पलभर की खुशी होगी, लेकिन अगर आप समझदार होंगे तो आपको पता चला जाएगा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। तुम मुझे यहां खत्म कर दोगे तो मैं कहीं और उत्पन्न हो जाऊंगी। भरोसा करिए, इससे तुम लोगों को और भी ज्यादा दर्द होगा।”

वेब सीरीज The End के लिए इतने करोड़ फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने ऑफिस में बीएमसी के रेड की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था,  ”ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के लोग आए।”

अक्षय कुमार की पत्नी क्यों नहीं हैं बड़ी स्टार? ट्विंकल खन्ना ने खुद दिया मजेदार जवाब

कंगना ने फिर दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें बीएमसी के लोग कंगना के ऑफिस में सबकुछ नाप रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ”वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सबकुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।”