Home मनोरंजन कंगना रनौत को हुआ करीब 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ...

कंगना रनौत को हुआ करीब 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ सहत एक्शन लेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। इन सबके बीच कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई अपने घर पहुंचीं। बीएमसी ने कल उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण के चलते बुलडोजर चला दिया। इससे कंगना रनौत को करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुलेआम चुनौती दी है। महाराष्ट्र सरकार के इस कदम की एक्ट्रेस ने निंदा की है। कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट का इस सिलसिले में दरवाजा खटखटाया है, जहां से उन्हें राहत मिली है। 

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी से एक चैनल की खास बातचीत में पता चला है कि एक्ट्रेस अपने सपनों के ऑफिस को टूटता देख काफी दुखी हैं। वकील का कहना है कि बीएमसी ने किसी के कहने के बाद ही यह गैर-कानूनी कदम उठाया है। दो करोड़ का टोटल नुकसान कंगना को हुआ है। बीएमसी के इस गैर-कानूनी कदम पर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है। बीएमसी के अधिकारीयों के खिलाफ एक्ट्रेस क्रिमिनल एक्शन लेंगी। 

Bigg Boss 14: सलमान खान 3 दिन पहले करेंगे प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग, इस दिन TV पर दस्तक देगा शो

यूजर्स ने अनुराग कश्यप को कहा- हैप्पी बर्थडे चरसी, डायरेक्टर ने दिए मजेदार जवाब

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कंगना रनौत का समर्थन दिखाया है। उन्होंने लिखा, ‘हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।’

Most Popular