Home मनोरंजन कंगना रनौत को क्यों दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा? मोदी सरकार...

कंगना रनौत को क्यों दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा? मोदी सरकार के मंत्री ने कारण बताया

शिवसेना से तकरार के बाद कंगना रनौत को केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी (वाई प्लस) की सुरक्षा मिली हुई है। कंगना रनौत को यह सुरक्षा क्यों दी गई, इस पर अब मोदी सरकार के मंत्री का जवाब आ गया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, उनके पिता के अनुरोध पर दी गई है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत के पिता ने अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की सरकार से सुरक्षा मांगी थी, जिसे केंद्र को प्रेषित कर दिया गया था। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा कि कंगना के पिता के अनुसार, अभिनेत्री सामाजिक विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थीं जो महाराष्ट्र के कुछ लोगों को रास नहीं आई। रेड्डी ने कहा कि कंगना रनौत के पिता ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था और मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था कि उनकी बेटी को डराया धमकाया जा रहा है। 

कंगना के दफ्तर में BMC की कार्रवाई पर नाराजगी प्रकट नहीं की: राज्यपाल

उन्होंने कहा कि रनौत के पिता के अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने केंद्र को स्थिति से अवगत कराया। हालांकि यह पूछे जाने पर कि सुरक्षा में खर्च होने वाले धन का भुगतान सरकार या कंगना रनौत में से कौन करेगा, मंत्री ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है और इसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी दो राज्यों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न होगी तब केंद्र हस्तक्षेप करने को बाध्य होगा। बता दें कि बीते कुछ समय से शिवसेना के साथ कंगना का तकरार जारी है। 

Most Popular