कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं श्वेता सिंह कीर्ति ने की ‘राम राज’ की डिमांड, ट्रोल्स बोले- कहां गए सुशांत के लिए इंसाफ के नारे?

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं श्वेता सिंह कीर्ति ने की ‘राम राज’ की डिमांड, ट्रोल्स बोले- कहां गए सुशांत के लिए इंसाफ के नारे?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर आज बीएमसी का बुलडोजर चला। दरअसल, अवैध निर्माण के चलते बीएमसी वालों ने एक्ट्रेस का ऑफिस तोड़ा है। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। कंगना मुंबई पहुंच चुकी हैं और एक के बाद एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘करण जौहर गैंग’ पर भी जुबानी वार किए हैं। अब कंगना रनौत को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का साथ मिला है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हे भगवाग, यह किस तरह का गुंड़ा राज है? यह नाइंसाफी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। क्या राष्ट्रपति रूल से इस नाइंसाफी को जवाब मिल सकता है। चलो महाराष्ट्र में राम राज लागू करते हैं।’ आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति का यह ट्वीट कई लोगों को पसंद नहीं आया है और अब उन्हें वे ट्रोल कर रहे हैं। 

लोगों का कहना है कि श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के इंसाफ की लड़ाई से भटक रही हैं। वह पॉलिटिकल मुद्दों की ओर जाती जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा क्या आपने राम राज कैलिफॉर्निया में भी लागू कर लिया है, जहां आप रहती हैं। रिलिजन का गलत इस्तेमाल न करें और न ही भारत में फैन्स के बीच बुराई फैलाने की कोशिश करें। महाराष्ट्र में यह सब चीजें फैलाना बंद करें, श्वेता।

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस को कहा ‘बहादुर’

जेल पहुंचीं रिया चक्रवर्ती को निखिल द्विवेदी ने दिया ऑफर, बोले- जब ये सब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे

बताते चलें कि कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां से उन्हें राहत मिली। कोर्ट ने बीएमसी को इस बारे में रिपोर्ट देने के लिए कहा है।