Home मनोरंजन कंगना रनौत का महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर पलटवार, कहा- ड्रग टेस्ट...

कंगना रनौत का महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर पलटवार, कहा- ड्रग टेस्ट के लिए हूं तैयार, हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई अगर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई पुलिस और मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मेरी सुनी और मैं अपना ड्रग टेस्ट कराने के लिए पूरे तरीके से तैयार हूं। मेरी कॉल रिकॉर्ड्स की जांच की जाए, अगर मेरा कोई भी ड्रग माफिया से कनेक्शन निकलता है तो मैं अपनी गलती मानने के लिए तैयार हूं। साथ ही मैं हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने के लिए भी तैयार हूं। आप सभी से मिलने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। जल्दी मिलते हैं।’

दरअसल, मुंबई और मुंबई पुलिस को लेकर कंगना रनौत के बयान से नाराज महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री को चौतरफा घेरने में जुट गई है। एक तरफ जहां बीएमसी ने उनके दफ्तर पर नोटिस चिपका दिया है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही है जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी।

दीया मिर्जा कर रही हैं बिजनेसमेन वैभव रेखी को डेट, दोनों साथ बिता रहे हैं क्वॉलिटी टाइम

गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती का हो रहा मेडिकल टेस्ट, छानबीन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पहुंचेगी NCB

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा, ”विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया। मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी।”

गौरतलब है कि रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई थी। शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुई।

Most Popular