ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोस्ट की बेटी आराध्या राय बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही खूब वारयल

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोस्ट की बेटी आराध्या राय बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही खूब वारयल


बच्चन परिवार के लिए जुलाई 2020 का महीना काफी मुश्किलों भरा रहा। इस दौरान अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन, सभी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भर्ती रहे, बाद में होम क्वारंटाइन पर रहे। ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं। हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर जरा देर से ही सही लेकिन ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन की एक फोटो शेयर की। 

इस फोटो में आराध्या राय बच्चन ने टीचर्स के लिए एक नोट लिखा है, जिसे हाथ में पकड़कर वह पोज देती नजर आ रही हैं। आराध्या राय बच्चन की यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है। वह ऐश्वर्या की पोस्ट पर कॉमेंट कर आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। कोविड-19 के बाद ऐश्वर्या ने आराध्या की यह पहली पोस्ट शेयर की है। 

बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

शिव सेना संग कॉन्ट्रोवर्सी के चलते हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री ने दी कंगना रनौत को पुलिस प्रोटेक्शन

NCB ऑफिस पहुंचते समय भीड़ से घिरीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, ‘डर’ पर शेयर की पोस्ट

आराध्या और अबराम की जोड़ी होगी ऑनस्क्रीन हिट
शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट रही है। दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं और शाहरुख को लगता है कि उनकी जोड़ी को अगर कोई जोड़ी रिप्लेस कर सकती है तो वह है अबराम खान और आराध्या बच्चन की जोड़ी। दरअसल, एक इंटरव्यू में शाहरुख से पूछा गया कि उनकी और काजोल की हिट जोड़ी को रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट-सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान-सोनम कपूर में से कौन-सी जोड़ी रिप्लेस कर सकती है।

शाहरुख अपने बेटे और अमिताभ बच्चन की नातिन आराध्या बच्चन का नाम लेते हैं। जिसके बाद काजोल कहती हैं, अबराम, आराध्या से छोटा है। काजोल की इस बात का शाहरुख तुरंत जवाब देते हैं, प्यार में उम्र नहीं देखी जाती। 

वहीं जब अमिताभ बच्चन से शाहरुख के इस कॉमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ‘उनके मुंह में घी शक्कर और दूध मलाई’।

बता दें कि साल 2018 में बिग बी ने आराध्या के बर्डथे पर अबराम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, शाहरुख खान के नन्हे अबराम, जो ये सोचते और विश्वास ही नहीं करते बल्कि पूरी तरह से ये मानते हैं कि मैं शाहरुख खान का पिता हूं। साथ ही वह इस बात से हैरान रहते हैं कि मैं शाहरुख के घर में उनके साथ नहीं रहता हूं।

बिग बी के इस पोस्ट पर शाहरुख ने कॉमेंट किया था, सर आया करो न…शनिवार को कम से कम अबराम के साथ घर पर रहें। उसके आईपैड पर कुछ बहुत ही मजेदार गेम्स हैं।