Home मनोरंजन एलेक्सा की आवाज बनेंगे अमिताभ बच्चन, लोगों को सुनाएंगे चुटकुले और बताएंगे...

एलेक्सा की आवाज बनेंगे अमिताभ बच्चन, लोगों को सुनाएंगे चुटकुले और बताएंगे मौसम का हाल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एलेक्सा की आवाज बनकर आम जनता को सलाह देते नजर आयेंगे। अमेजन ने अपनी नई योजना के लिए अमिताभ बच्चन से पार्टनरशिप की है। अमेजन की वॉइस असिस्टेंट सर्विस एलेक्सा के लिए पहली बार कोई भारतीय सेलेब्रिटी अपनी आवाज देता नजर आएगा। इसका नाम रखा गया है ‘बच्चन एलेक्सा’। 

इसके जरिए अमिताभ लोगों को चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी और कविताएं सुनाते नजर आएंगे। इस सर्विस को 2021 से शुरू किया जाएगा, जिसके लिए यूजर्स को भुगतान करना होगा। ‘बच्चन एलेक्सा’ से बात करने के लिए आपको बस यह कहना होगा, ‘Alexa, say hello to Mr. Amitabh Bachchan’।

अमिताभ बच्चन ने अमेजन के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर कहा, ”टेक्नोलॉजी ने हमेशा मुझे नए चीजों से जुड़ने का अवसर दिया है। चाहे वो फिल्म, टीवी शोज, पॉडकास्ट या फिर कुछ और हो, मैं इस सुविधा को अपनी आवाज देने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अपनी इस वॉइस टेक्नोलॉजी से मैं दर्शकों से और भी ज्यादा जुड़ पाऊंगा।”

लंग कैंसर के इलाज के बीच पत्नी मान्यता संग क्यों दुबई रवाना हो गए संजय दत्त? जानें मामला

इन दिनों अमिताभ बच्चन पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति 12 को लेकर चर्चा में हैं। यह शो जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। बिग बी ने कोरोना को मात देने के बाद इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने केबीसी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि 12वां पर्व यानी शो का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है।

VIDEO: इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हुए तो खुशी से झूठ उठीं जरीन खान, पेरिस में डांस कर मनाया जश्न

फोटोज में अमिताभ बच्चन केबीसी के सेट पर अपनी सीट पर बैठे हुए नजर आए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’20 साल, 12वां पर्व, KBC कौन बनेगा करोड़पति, आरम्भ।’ वहीं, सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया, ‘शो के पहले दिन का शूट।’

Most Popular