Home बिहार एनडीए में मतभेद नहीं, बिहार में मिलकर लड़ेंगे चुनाव, हमारी जीत तय...

एनडीए में मतभेद नहीं, बिहार में मिलकर लड़ेंगे चुनाव, हमारी जीत तय है : देवेन्द्र फडनवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने कहा है कि एनडीए एकजुट है। लोजपा से कोई मतभेद नहीं है। जो भी मसला है, मिल-बैठकर सुलझा लिया जाएगा। बिहार में पीएम-सीएम के काम से लोग खुश हैं और बिहार दोगुनी शक्ति के  साथ तरक्की कर रहा है। एनडीए के घटक दल बिहार में मिलकर चुनाव लडेंगे। हमारी जीत तय है। 

विधानसभा चुनाव में बिहार भाजपा के चुनाव की कमान संभालने जा रहे फडनवीस शुक्रवार को पहली बार पटना आए। एक होटल में पार्टी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार चुनाव सर पर है और कभी भी चुनाव की औपचारिक घोषणा हो सकती है। लेकिन बिहार में सत्ता के विरुद्ध कोई नाराजगी नहीं है। लालू राज से तुलना करें तो पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए ने बिहार का काफी विकास किया है। भागलपुर दंगा में मिला न्याय हो या गरीबों व पिछड़ों की सभी योजनाएं जमीन पर उतरीं। यही कारण है कि 15 साल बाद भी बिहारवासी चाहते हैं कि फिर से एनडीए की ही सरकार बने।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार चुनाव को एनडीए एकजुटता के साथ लड़ेगा। एनडीए ने काम किया है और हम काम के बल पर ही चुनावी मैदान में जा रहे हैं। मौके पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विधान पार्षद संजय मयूख सहित पार्टी के दर्जनों नेता मौजूद थे।

Most Popular