Homeमनोरंजनएकता कपूर के गले पर दिखे निशान, ट्रोल्स ने किए भद्दे कमेंट्स...

एकता कपूर के गले पर दिखे निशान, ट्रोल्स ने किए भद्दे कमेंट्स लिखा- लव बाइट्स हैं या…

एकता कपूर बीते दिनों मुंबई में पपराजी के कैमरों में कैद हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह रिद्धि डोगरा के नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें विश करने पहुंची थीं। एकता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग उनके लुक पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब एकता को कपड़ों के लिए नेगेटिव कमेंट्स मिले हैं। पहले भी एकता ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल की जाती रही हैं। इस बार भी लोगों ने एकता को आउटफिट पर ट्रोल किया है। वहीं उनके गले पर दिख रहे निशान पर भी घटिया कमेंट्स हैं। कई लोगों ने लिखा है कि उन्हें लग रहा है कि ये लव बाइट्स हैं।

एकता ने दिए मुस्कुराकर पोज
जितेंद्र की बेटी एकता कपूर का एक अलग ड्रेसिंग स्टाइल है। कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। रीसेंटली वह अपनी दोस्त रिद्धि डोगरा के नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें बधाई देने पहुंची थीं। एकता कार से उतरीं तो उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। उन्होंने भी सबका दिल रखा और मुस्कुराकर पोज दिए। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस क्लिप पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

आउटफिट पर भी हुईं ट्रोल
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, कोई डिजाइनर उसे कपड़े क्यों नहीं देता। बहुत पैसे हैं पर ढंग के कपड़े नहीं खरीद सकते हैं, सबसे खराब ड्रेसिंग सेंस। एक और कमेंट है, इसकी ड्रेसिंग सेंस करण जौहर से भी खराब है। एक ने कमेंट किया है, उनके हाथ पर वह सफेद क्या चीज है। इस पर किसी ने जवाब दिया है, उन्हें डायबिटीज है, उनके हाथ पर ब्लड ग्लूकोज नापने के लिए सेंसर लगा है। एकता के गले पर कुछ निशान भी दिख रहे हैं जिन पर लोगों ने लिखा है, क्या ये गर्दन पर हिक्की (लव बाइट्स) या मुझे अपनी आंखें चेक करवानी पड़ेंगी? कुछ और लोगों ने भी एकता के गले में दिख रहे निशानों पर कमेंट्स किए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

Most Popular