Homeमनोरंजनऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मम्मी ने किया ऐसा पोस्ट,...

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मम्मी ने किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- मां जैसी संस्कारी बनो

उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। लेकिन पंत के ऐक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला की मां ने उनके लिए कुछ ऐसा लिखा है कि तारीफ हो रही है। जी हां, उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत की तस्वीर पोस्ट करके उनके लिए खास मैसेज लिखा है। बीते दिनों ऋषभ घर जाते वक्त भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए थे। इसके बाद उर्वशी ने भी उनके लिए ट्वीट किया था। 

मीरा रौतेला ने की प्रार्थना
उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं। उनके 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऋषभ पंत के ऐक्सीडेंट के बाद मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो अपलोड की है। साथ में कैप्शन दिया है, सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूरी तरफ। सिद्भबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग प्रार्थना करें। 

लोगों ने उर्वशी से की तुलना
लोग मीरा रौतेला के इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, क्या जज्बा है, मैम आपको सलाम। एक ने लिखा है, मैम उर्वशी रौतेला जो अब तक करती आई हैं उसके लिए मैं भी उनको ट्रोल करता था लेकिन आपका पोस्ट देखने के बाद आपके और उर्वशी के लिए सम्मान आ गया। एक और ने लिखा है, रिस्पेक्ट उर्वशी की माताजी को। एक और ने लिखा है, आपका पोस्ट देखकर अच्छा लगा, आप बहुत पॉजिटिव हो। एक यूजर ने उर्वशी रौतेला को टैग करके लिखा है कि अपनी मम्मी जैसी संस्कारी बनो। 

उर्वशी ने मनाया मां का जन्मदिन
बता दें कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के साथ लिंकअप और ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी को ऋषभ के लिए ट्रोल भी किया जाता है। उनकी मां ने अपने मैसेज में उन्हीं अफवाहों का जिक्र किया है। बता दें कि उर्वशी की मम्मी भी उनकी तरह खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। लोग फोटोज में कमेंट करके उन्हें उर्वशी की बड़ी बहन जैसा भी बताते हैं। 2 जनवरी को मीरा रौतेला का बर्थडे है। उर्वशी ने अपनी मां का केक काटते हुए वीडियो भी शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

Most Popular