Homeमनोरंजनऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं उर्वशी रौतेला, यूजर्स...

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं उर्वशी रौतेला, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स

क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से हर कोई सन्न रह गया। ऋषभ मौत के मुंह से बचकर निकले हैं। वह कार से दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे तभी कार डिवाइडर से टकराई। ऋषभ पंत अभी अस्पताल में भर्ती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआओं का दौर जारी है। उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया जो कि वायरल हो गया। उर्वशी ने लिखा कि ‘मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवारे के लिए दुआएं करती हूं।‘ उन्होंने भले किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन फैन्स इस ट्वीट को ऋषभ से जोड़कर देखने लगे। इस बीच शनिवार को उर्वशी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। बस फिर क्या था फैन्स धड़ल्ले से कमेंट करने लगे कि क्या वह ऋषभ को देखने जा रही हैं।

संभालती दिखीं ड्रेस
उर्वशी ने एयरपोर्ट पर ब्लैक लुक अपनाया। उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस पहना था जिसे वह संभालती दिखीं। इसके साथ उन्होंने बालों का पोनी टेल बनाया और ब्लैक शेड्स कैरी किए। हाथों में गोल्डन प्रिंट बैग और गोल्डन हील्स उन्होंने मैचिंग किया। एयरपोर्ट पर चलते हुए उर्वशी पपराजी से कुछ कहती हुई दिखती हैं।
 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैन्स करने लगे कमेंट्स
उर्वशी के वीडियो पर एक फैन ने पूछा, ’ऋषभ पंत को देखने जा रही हो क्या?’ एक ने कहा, ’शायद देहरादून जा रही हैं।’ एक यूजर लिखते हैं, ’इतना तैयार  होकर अस्पताल में जाने की जरूरत नहीं है।’ एक ने कहा, ’लो चली मैं अपने ऋषभ को देखने चली मैं।’ कई यूजर्स उनके इस एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल भी करने लगे। यूजर्स का कहना था इतना अन्फर्टेबल होकर एयरपोर्ट कौन जाता है। 

अनिल कपूर और अनुपम खेर ने की मुलाकात
ऋषभ पंत को हादसे के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को अनिल कपूर और अनुपम खेर उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे। दोनों ने क्रिकेटर के जल्द ठीक होने की कामना की। अनिल कपूर ने कहा वह जब मिले तो उन्होंने हंसाने की कोशिश की। ऋषभ के अलावा उन्होंने उनकी मां से भी मुलाकात की। 

Most Popular