Homeमनोरंजनऋतिक के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा ने डालीं रोमांटिक फोटोज, ट्रोल ने...

ऋतिक के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा ने डालीं रोमांटिक फोटोज, ट्रोल ने बताया बाप-बेटी की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज 10 जनवरी को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ढेरों अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। सबा आजाद ने इन रोमांटिक तस्वीरो के साथ एक ‘ओपन लव लेटर’ भी लिखा है जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के प्रति अपने प्यार का इजहार खुलकर किया है।

बर्थडे पर सबा ने यूं किया ऋतिक को विश
इतना ही नहीं सबा आजाद ने इस पोस्ट में अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की आने वाली जिंदगी के लिए दुआएं मांगी हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। बात करें सबा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की तो इस क्यूट फोटोज में कहीं पर ऋतिक रोशन फ्लोर पर आराम करते दिख रहे हैं तो कहीं पर अपने डॉगी के साथ खेलते हुए।

कितने करीब आ चुके हैं सबा-ऋतिक?
किसी तस्वीर में ऋतिक रोशन सबा के साथ ट्रैकिंग करते और क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं तो एक फोटो में वह उनके साथ बेडरूम में मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं। सबा आजाद ने सर्दियों से लेकर गर्मियों की शामों तक की फोटोज शेयर की हैं जिनमें यह जोड़ी कमाल की लग रही है।

ऋतिक और सबा की अनदेखी तस्वीरें
बात करें सबा आजाद द्वारा लिखे गए ‘ओपन लेटर’ की तो सबा आजाद ने कैप्शन के नाम पर ऋतिक के नाम अपनी फीलिंग्स का पूरा सैलाब ही उड़ेल दिया है। सबा आजाद ने लिखा, ‘यह रोशन का दिन है। हे रोशन। जैसे तुम इस सर्कस में मुझे गाइड करते हो जिसे हम जिंदगी कहते हैं, हमेशा आंखें बड़ी करके और जिज्ञासा के साथ लगातार बेहतर होते हुए, दिल को मजबूत रखकर, तेज दिमाग के साथ, हमेशा शालीन और दयालू भाव के साथ, जिंदगी से लगातार सीखते रहते हो।’

सबा आजाद ने कैप्शन में क्या लिखा?
सबा ने लिखा है कि ऋतिक रोशन ने अनूठेपन को अपनी जिंदगी का उसूल बना लिया है। उन्होंने लिखा कि सभी अवधारणाओं को तोड़ते हुए तुमने लोगों के नजरिए को कनफ्यूज किया है, लोग शायद ही कभी तुम्हें सरप्राइज कर पाते हैं लेकिन तुमने हमेशा सबको सरप्राइज किया है। सबा ने लिखा- इस दुनिया में आने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। बता दें कि ऋतिक और सबा को उनके रिलेशनशिप के लिए काफी ट्रोल किया जाता रहा है।

उम्र के फर्क को लेकर फिर हुए ट्रोल
इस पोस्ट पर भी सबा को जमकर ट्रोल किया गया है। बता दें कि सबा और ऋतिक रोशन की उम्र में काफी बड़ा फर्क है। सबा की इस पोस्ट पर जहां ढेरों सेलेब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं वहीं ट्रोल फिर से उनका मजाक उड़ाते दिखे। एक यूजर ने एज गैप पर तंज करते हुए कमेंट किया- बाप बेटी की जोड़ी। वहीं एक शख्स ने लिखा- सर आपको यह हड्डियों का ढांचा ही पसंद आया। एक यूजर ने लिखा- बाप-बेटी अच्छे लग रहे हो। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।

Most Popular