Homeमनोरंजनउर्फी जावेद पर चढ़ा दीपिका पादुकोण का रंग? लोग बोले- जानबूझकर भगवा...

उर्फी जावेद पर चढ़ा दीपिका पादुकोण का रंग? लोग बोले- जानबूझकर भगवा कपड़े पहने हैं

उर्फी जावेद, एक सोशल मीडिया सनसनी और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर, अक्सर अपने कपड़ों और अजीब ढंग के साथ विवाद का कारण बनती हैं। बड़े पैमाने पर इंटरनेट फॉलोअर्स के साथ, बिग बॉस स्टार अक्सर अपने लाखों फॉलोअर्स को अपडेट रखने के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया और ऐसा लगता है जैसे उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान के लिए अपना समर्थन दिखाया है क्योंकि उन्होंने वीडियो में भगवा रंग की कट-आउट बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में बेशरम रंग चल रहा है।

उर्फी जावेद कभी भी अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में नाकाम रहती हैं और वह हर दिन ऐसा करने में कामयाब हो जाती हैं। सोशल मीडिया सनसनी ने बिना किसी कैप्शन के अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया। लोगों ने पठान फिल्म के बेशरम रंग गाने में भगवा बिकिनी पहनने के लिए दीपिका पादुकोण को जमकर खरी-खोटी सुनाई और अब उर्फी जावेद वीडियो में बोल्ड कट-आउट ड्रेस पहने हुए हैं जबकि बैकग्राउंड में बेशरम रंग बज रहा है। मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने उसी रंग की हील्स पहनी हुई है और दर्शकों के लिए इसे और भी हॉट बनाने के लिए उन्होंने डार्क रेड लिप्सटिक लगाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील पोस्ट होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ये जानबूझ कर ऑरेंज रंग पहना है इसने….अब इसको सब बंबू करेंगे। एक अन्य ने लिखा, ये सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी के लिए भगवा रंग के कपड़े पहनी है…अटेंशन चाहिए बस। गौरतलब हो की पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण भगवा बिकनी में नजर आई हैं जिसपर जमकर विवाद हुआ है। यहां तक कि सेंसर बोर्ड ने गाने और फिल्म पर कई तरह से कैंची चलाई है।

Most Popular