Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने बताया क्यों नहीं पहनती हैं कपड़े? बताई ऐसी वजह...

उर्फी जावेद ने बताया क्यों नहीं पहनती हैं कपड़े? बताई ऐसी वजह कि यकीन करना मुश्किल!

उर्फी जावेद ने उनके कपड़े नहीं पहनने की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर करते हुए कहा है कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है और यही वो वजह है जिसके चलते वह कपड़े नहीं पहनती हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते पॉलिटिशियन चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी, इसके बाद एक्ट्रेस हाल ही में ऊनी कपड़े पहनकर नजर आई थीं।

उर्फी जावेद क्यों नहीं पहनती हैं पूरे कपड़े?
उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ क्लिप शेयर किए हैं। वीडियो में उर्फी जावेद ने दिखाया है कि उनके पूरे पैरों पर छोटे-छोटे दाने उभर आए हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो में बताया- तो यह होता है जब मैं वूलेन कपड़े पहनती हूं या पूरे कपड़े पहनती हूं। मेरा शरीर कपड़ों के प्रति एलर्जिक है दोस्तों। यह एक बहुत गंभीर समस्या है।

उर्फी को ऊनी कपड़े पहनने से हुई एलर्जी!
उर्फी जावेद ने अपने पैरों पर उभरे दाने दिखाते हुए कहा- तो अब आप लोग समझ गए होंगे कि मैं कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं, क्योंकि मेरी यह हालत हो जाती है। मेरा शरीर कपड़ों से रिएक्ट करने लगता है। आप लोगों ने सबूत देख ही लिया होगा। तो इसीलिए मैं कपड़े नहीं पहनती हूं। उर्फी ने वो वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह ऊनी कपड़े पहनकर डांस करती दिख रही हैं।

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर चित्रा वाघ को घेरा
वीडियो में उर्फी जावेद कह रही हैं कि इतनी बुरी एलर्जी हो जाती है। सच में बहुत बुरी हालत हो जाती है। मैंने बस ऊनी कपड़े पहन लिए थे और देखिए यह हालत हो गई है। अगली स्लाइड में उर्फी जावेद ने उस खबर को शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि तमिलनाडु में एक्ट्रेस गायत्री राम ने बीजेपी यह कहकर छोड़ दी कि पार्टी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यह खबर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा- लेकिन यहां पर चित्रा वाघ चुप हैं। इनके तो कपड़े भी अच्छे थे यार।

Most Popular