Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने आखिरकार की 'दादा' जावेद अख्तर से मुलाकात, कहा- 'सेल्फी...

उर्फी जावेद ने आखिरकार की ‘दादा’ जावेद अख्तर से मुलाकात, कहा- ‘सेल्फी के लिए बहुत लोग…’

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed)  खूब खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को शुरुआती वक्त में कई लोग जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पोती मानते थे और कई बार एक्ट्रेस ने इस पर सफाई भी दी। ऐसे में अब आखिरकार उर्फी ने जावेद अख्तर के साथ एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और मजेदार अंदाज में अपनी बात कही है। उर्फी जावेद और जावेद अख्तर की ये तस्वीर फैन्स पसंद कर रहे हैं।

क्या है उर्फी जावेद की स्टोरी
उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर जावेद अख्तर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उर्फी ने लिखा, ‘आखिरकार आज मैं अपने दादा जी से मिल ली। वो लीजेंड हैं, सुबह-सुबह ही कई लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे लेकिन उन्होंने किसी को भी मना नहीं किया। बल्कि सभी से मुस्कुराते हुए बात की। वो कमाल के हैं, मैं हैरानी वाले प्यार में हूं।’ अपने कैप्शन में उर्फी ने दिल, गुलाब और हंसने जैसे इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है।

 

उर्फी को है कपड़ों से समस्या
उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ क्लिप शेयर किए हैं। वीडियो में उर्फी जावेद ने दिखाया है कि उनके पूरे पैरों पर छोटे-छोटे दाने उभर आए हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो में बताया, ‘तो यह होता है जब मैं वूलेन कपड़े पहनती हूं या पूरे कपड़े पहनती हूं। मेरा शरीर कपड़ों के प्रति एलर्जिक है दोस्तों। यह एक बहुत गंभीर समस्या है।’ उर्फी जावेद ने अपने पैरों पर उभरे दाने दिखाते हुए कहा- ‘तो अब आप लोग समझ गए होंगे कि मैं कपड़े क्यों नहीं पहनती हूं, क्योंकि मेरी यह हालत हो जाती है। मेरा शरीर कपड़ों से रिएक्ट करने लगता है। आप लोगों ने सबूत देख ही लिया होगा। तो इसीलिए मैं कपड़े नहीं पहनती हूं।’

विवादों से है उर्फी का नाता
गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर विवादों में रहती हैं। कभी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो जाती है तो कभी उन्हें रेप-मर्डर की धमकियां दी जाती हैं, लेकिन उर्फी को ऐसी किसी भी चीज का फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जहां वो फैशन से एक्सपेरिमेंट करती दिखती हैं। उर्फी जावेद कई बार टॉपलेस भी हो चुकी हैं। उर्फी के फैशन सेंस को कभी खूब तारीफ मिलती हैं, तो कभी उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है। हालांकि उर्फी का कहना है कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है और उन्हें इसकी आदत हो गई है। वहीं ऊप्स मूमेंट पर भी उर्फी बेबाकी से कह चुकी हैं, उनके पास कुछ अलग नहीं है, सबकुछ वैसा और वही है जो बाकी दुनिया के पास है।

 

Most Popular