Homeमनोरंजनउर्फी जावेद के साथ एल्बम बनाएंगे हनी सिंह! कहा- वो बाकी लड़कियों...

उर्फी जावेद के साथ एल्बम बनाएंगे हनी सिंह! कहा- वो बाकी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन है

मशहूर रैपर हनी सिंह ने एक्ट्रेस उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा है कि देश की बाकी लड़कियों को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। अपने कपड़ों और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद के बारे में रणवीर सिंह और करण जौहर जैसे दिग्गज सितारे भी बात कर चुके हैं। बता दें कि उर्फी जावेद हाल ही में उनके खिलाफ पॉलिटिशियन चित्रा वाघ द्वारा पुलिस कंप्लेंट किए जाने को लेकर चर्चा में रही थीं।

वो बच्ची अपनी तरह से जीना जानती है
चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ ‘नग्नता फैलाने का आरोप’ लगाया था। बात करें हनी सिंह के उर्फी जावेद के बारे में दिए गए बयान की तो उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुझे वो बच्ची बहुत पसंद है। वह बहुत बोल्ड और ब्रेव है। जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है।’ मालूम हो कि हनी सिंह ने हाल ही में अपना लेटेस्ट ट्रैक रिलीज किया है।

धर्म-जाति मत देखो! जो मन में आए करो
बेगानी नार, अचको मचको, हाई हील्स, ब्रेकअप पार्टी, कॉकटेल और मस्तान जैसे तमाम सुपरहिट गाने दे चुके हनी सिंह के करियर का ग्राफ पिछले कुछ वक्त से नीचे ही जा रहा है। उर्फी जावेद के बारे में हनी सिंह ने कहा- बिना किसी शर्म या हिचक के, जो आपके मन में आए वो कीजिए, बिना यह सोचे कि आप कहां से या किस धर्म से, किस जाति से या किस घर से आते हैं।’

उर्फी जावेद से हाथ मिलाएंगे हनी सिंह
हनी सिंह ने उर्फी जावेद के साथ हाथ मिलाने की भी बात कही। हनी सिंह ने कहा- हां, जाहिर तौर पर। अगर कोई ऐसा गाना होगा, जिसमें मुझे लगेगा कि वह अच्छा कर सकती है तो क्यों नहीं? मेरी तरफ से उसे ढेर सारी शुभकामनाएं और गुडलक।’ बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं और अभी वह ‘Splitsvilla X4’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं।

Most Popular