Homeमनोरंजनउर्फी जावेद और अब्दू रोजिक का थ्रोबैक वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- कपड़े...

उर्फी जावेद और अब्दू रोजिक का थ्रोबैक वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- कपड़े पहनने के लिए बोल रहा

अब्दू रोजिक इस वक्त बिग बॉस 16 के घर के अंदर हैं। वह दर्शकों के साथ शो के कंटेस्टेंट के भी फेवरेट हैं। उनकी क्यूट अदाएं सभी को बहुत पसंद आ रही हैं। अब अब्दू का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ हैं। दोनों एक इवेंट में पहुंचे थे। कुछ महीने पहले का यह वीडियो है। उर्फी का यह लुक तब वायरल भी हुआ था। उर्फी, अब्दू के पास बैठी हुई हैं और कुछ बातें करती दिखती हैं। थ्रोबैक वीडियो जब वायरल हुआ तो यूजर्स उर्फी का मजाक उड़ाने लगे। 

क्या बात कर रहे हैं अब्दू और उर्फी?
वीडियो में उर्फी ने ब्लैक कलर की शीयर साड़ी पहनी है। उन्होंने डिप नेक ब्लाउज मैचिंग किया है। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया था जिसे अब्दू के फैन पेज ने री-शेयर किया। उन्हें इस तरह बातें करता देख कई यूजर्स कमेंट करने लगे कि दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही होगी। 

यूजर्स ने लगाए कयास
वीडियो पर हाल ही में एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी, अब्दू से उसके छोटे कपड़े मांग रही है शायद।‘ एक ने लिखा, ‘पूरा कपड़ा पहनो ये कह रहा है।‘ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘उर्फी कह रही है तेरा सूट डिजाइन करूंगी।‘ एक ने कहा, ‘अब्दू सोच रहा है ये पागल आंटी कैसे कैसे कपड़े पहनती है।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘अगला ड्रेस बुरगिर से बनेगा।‘ 
 

View this post on Instagram

A post shared by Abdu Roziq Fanpage 💕 (@abduroziik16)

बीजेपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत
उर्फी ने रविवार को एक पोस्ट लिखकर बताया कि उनके खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस पर उर्फी ने नेताओं को खरी-खरी सुनाते हुए लंबा पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि नए साल की शुरुआत होते ही उनके खिलाफ एक केस दर्ज हुआ है। वह कहती हैं उन्हें गिरफ्तार नही किया जा सकेगा क्योंकि अश्लीलता की परिभाषा सभी के लिए अलग-अलग है। उर्फी ने नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि क्या किसी के पास कोई मुद्दा नहीं है जो उनके कपड़ों को लेकर सभी परेशान हैं। 
 

Most Popular