उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP का आरोप, जेडीयू की वर्चुअल रैली में बिहार के मुद्दों की चर्चा नही हुई

bihar assembly elections  nitish kumar  virtual rally  jdu virtual rally  rlsp  upendra kushwaha  bi

रालोसपा के प्रवक्ता अभिषेक झा ने आरोप लगाया है की जेडीयू की वर्चुअल रैली में बिहार के मुद्दों की चर्चा नही हुई। जनता ने रैली को नकार दिया।

उन्होंने कहा है कि मार्च के महीने में जेडीयू की तरफ से पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन हुआ था और उस एक्चुअल रैली में मुट्ठी भर लोगों ने ही भाग लिया। वही हाल इस रैली का भी हुआ। 

रालोसपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि फेसबुक, टि्वटर, वेबसाइट सबको जोड़ दिया जाए तो भी दस हजार से कम ही लोग जुड़ पाए। टेक्नोलॉजी का इतना बड़ा दावा जदयू ने किया था लेकिन बीच में ही कनेक्शन हर जगह से टूट गया। उन्होंने कहा कि शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य और अपराध जैसे मसलो पर चर्चा ही नहीं हुई।
आने वाले चुनाव में जनता इन्हीं मुद्दों पर वोट देगी।

बोलने वाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं, उन्हें कुछ जानकारी ही नहीं: CM नीतीश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय संवाद के नाम से वर्चुअल रैली में बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बोलने वाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं, उन्हें कुछ जानकारी ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कोरोना पर सरकार द्वारा किए गए कामों से की। लॉकडाउन से लेकर अनलॉक में किए काम गिनाए। उन्होंने विपक्ष के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग आलोचना करते रहते हैं, बोलते रहते हैं लेकिन हमने शुरुआत से ही कोरोना जांच बढ़ाने के लिए कहा था। आज बिहार में हर दिन 1 लाख 50 हजार से ज्यादा जांच हो रही है।