ईशान खट्टर ने भाभी मीरा राजपूत को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई

                            -

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का आज बर्थडे है। मीरा के बर्थडे पर उनके देवर और एक्टर ईशान खट्टर ने उन्हें स्पेशल बधाई दी है। ईशान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा के साथ अपनी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए ईशान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे भाभीदू। इस कैप्शन के साथ ईशान ने हार्ड इमोजी भी शेयर की है।

बता दें कि ईशान और मीरा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती भी करते रहते हैं। इसके साथ ही मीरा, ईशान को हमेशा सपोर्ट करती रहती हैं।

                            -

शाहिद के घर में एंट्री के लिए ईशान को फॉलो करना पड़ता है भाभी का यह रूल

ईशान खट्टर ने एक बार नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में बताया था कि शाहिद और मीरा के घर में घुसने के लिए ईशान को भाभी के कुछ रुल्स को फॉलो करना पड़ता है। एक्टर ने बताया था की मीरा राजपूत को कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जूतों के लिए एक कोना बना है और वो कोना भी खुद मीरा तय करती हैं।

ईशान ने कहा था, ‘अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है। इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो।’

मलाइका अरोड़ा को कोरोना होने पर लोगों ने किया ट्रोल, बहन अमृता ने लगाई क्लास

बता दें कि हाल ही में मीरा और शाहिद ने शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर मीरा ने शाहिद के लिए बहुत मजेदार पोस्ट शेयर किया था। मीरा ने शाहिद के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार। मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है। मैं इस वर्ल्ड की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे अपनी जिंदगी का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला। मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। आई लव यू’। 

मीरा ने आगे लिखा था, ‘और ये कभी मत भूलना- बीवी हमेशा सही होती है और तीन गोल्डन शब्द हमेशा ‘आई एम सॉरी’ रहेंगे।’