Homeझारखंडइस मशहूर नेता के घर की दुल्हनिया बनने वाली है श्रीदेवी की...

इस मशहूर नेता के घर की दुल्हनिया बनने वाली है श्रीदेवी की लाडली Jahnvi Kapoor, पापा बोनी कपूर ने दी रिश्ते को मंजूरी

श्रीदेवी की लाडली बेटी जानवी कपूर आजकल मोहब्बत के पंगे लड़ा रही है. एक तरफ जहां श्रीदेवी की लाडली की फिल्में फ्लॉप जा रही है वहीं दूसरी तरफ से मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी फीस में कोई कमी नहीं है. उनकी फीस लगातार बढ़ती ही जा रही है.

हालांकि धड़क फिल्म से फिल्मों में डेब्यू करने वाली जानवी कपूर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. जानवी कपूर की फिल्में हिट हो रही है साथ ही साथ जानवी कपूर आजकल एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है जिसका चर्चा तेजी से सोशल मीडिया पर किया जा रहा है.

जाह्नवी कपूर और शिखर कुछ साल पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था। अब उन्हें कई मौकों पर एक बार फिर साथ देखा गया है।

जाह्नवी हाल ही में एक छोटी छुट्टी के लिए मालदीव गई थीं और फैंस ने बताया था कि शिखर उनके ट्रैवल कर रहे थे क्योंकि उन्होंने उसी बैकग्राउंड से अपनी सिंगल तस्वीर शेयर की थी। दोनों ने मालदीव में सेम लोकेशन से तस्वीर शेयर की थी।

मालदीव में भी साथ थे जाह्ववी-शिखर?

इसके अलावा शिखर भी जाह्नवी के साथ पिछले हफ्ते दिल्ली में एक स्टोर लॉन्च में शामिल हुए थे। एक वीडियो जिसमें ये दोनों इवेंट में एक शख्स से बात करते दिख रहे हैं, इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ। जाह्नवी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शिखर ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया है।

Most Popular